बैंक फ्रॉड के मामलों में CBI ने 50 स्थानों पर मारे छापे, 14 मामले दर्ज
बैंक फ्रॉड के मामलों में CBI ने 50 स्थानों पर मारे छापे, 14 मामले दर्ज
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने मंगलवार को देश के विभिन्न हिस्सों में करीब 50 छापेमारी की है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सीबीआई ने एक विशेष अभियान के तहत देश भर में बैंक फ्रॉड और घोटाले से संबंधित मामलों में 12 प्रदेशों के 18 अलग - अलग शहरों में एक साथ यह कार्रवाई की है.

बताया जा रहा है कि छापेमारी के बाद आरोपियों के विरुद्ध अलग अलग  कंपनियों, फर्मों, उनके प्रमोटरों, निदेशकों और बैंक अधिकारियों के विरुद्ध 14 मामले दर्ज किए गए हैं. जानकारी के अनुसार बैंकों से धोखाधड़ी के अलग अलग मामलों में सीबीआई की तरफ से यह कार्रवाई की गई है. अलग अलग मामलों की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए सीबीआई ने मंगलवार को एक विशेष मुहीम चलाकर पूरे देश में एक साथ 50 जगहों पर एक साथ छापेमारी की कार्यवाही की.

बताया जा रहा है कि देश के 12 प्रदेशों के 18 शहरों में अलग अलग मामलों में सीबीआई की तरफ से कार्रवाई के तहत टीमों ने 50 स्थानों  पर छापेमारी की है. सीबीआई के अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया है कि बैंक ऋण के बड़े बकाएदारों के विरुद्ध यह एक बड़ी कार्रवाई है. अधिकारियों ने बताया है कि देश भर में यह कार्रवाई मंगलवार को सुबह एक साथ शुरू की गई.

मोदी सरकार ने ख़त्म की 92 वर्ष पुरानी परंपरा, अब आम बजट के साथ ही पेश होता है रेल बजट

युवाओं के लिए बम्पर भर्ती, NIT में मिल रहा सुनहरा मौका

कर्ज में गले तक डूबे अनिल अम्बानी, अब ऋण चुकाने के लिए लिया ये फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -