Share:
अगस्त के पहले हफ्ते में चार्जशीट दाखिल कर सकती है सीबीआई
अगस्त के पहले हफ्ते में चार्जशीट दाखिल कर सकती है सीबीआई

कडप्पा: विवेकानंद रेड्डी के कार चालक एसके दस्तागिरी और उनकी पत्नी एसके हसीना से सोमवार को पूछताछ करने वाले नए एसपी रामकुमार के नेतृत्व वाली सीबीआई ने मंगलवार को कडप्पा सेंट्रल जेल में दस्तागिरी के भाई से बात की। पूर्व मंत्री और सांसद वाईएस विवेकानंद रेड्डी की हत्या के मामले में कथित तौर पर महत्वपूर्ण जानकारी हासिल करने वाली सीबीआई अगस्त के पहले सप्ताह में चार्जशीट दाखिल करने की जमीन तैयार कर रही है।

यह याद किया जा सकता है कि चौकीदार रंगैया ने 4 दिन पहले दिए गए जम्मलामदुगु मजिस्ट्रेट के सामने 164 सीआरपीसी की घोषणा के दौरान येरगांगी रेड्डी, एसके दस्तागिरी और सुनीलकुमार यादव जैसे 3 लोगों के नामों का खुलासा किया था। पता चला है कि सीआरपीसी की 164 रिपोर्ट के आधार पर सीबीआई अधिकारियों ने कथित तौर पर उन लोगों की पहचान की जो अपराध में शामिल थे। पता चला है कि एक छोटे व्यापारी सुनीलकुमार यादव से पूछताछ की गई, जो विवेकानंद रेड्डी के करीबी अनुयायी थे, सीबीआई के अधिकारियों ने महत्वपूर्ण जानकारी हासिल की। 

उन्हें अगस्त के पहले सप्ताह तक चार्जशीट दाखिल करने का भरोसा है। इस बीच सुनीलकुमार यादव ने मंगलवार को उच्च न्यायालय (एचसी) में एक मामला दायर किया जिसमें आरोप लगाया गया कि सीबीआई उन्हें और उनके परिवार के अन्य सदस्यों को परेशान कर रही है और केंद्रीय एजेंसी के अधिकारी उनके खिलाफ थर्ड डिग्री तरीकों का इस्तेमाल कर रहे हैं।

दहेज़ मांगने वाले पति की जमानत याचिका पर उच्च न्यायालय ने राज्य सरकार से मांगा जवाब

पुलिस थाने में 14 वर्षीय बालिका ने दिया बच्चे को जन्म, दर्ज करवाने आई थी शिकायत

राज कुंद्रा नहीं बल्कि शिल्पा शेट्टी के ऐप के लिए सेलिना जेटली से किया गया था संपर्क, एक्ट्रेस ने खुद बताया सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -