पूछताछ के 16 घंटे और राजनीतिक घमासान
पूछताछ के 16 घंटे और राजनीतिक घमासान
Share:

नई दिल्ली : मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के प्रमुख सचिव राजेंद्र कुमार पर सीबीआई द्वारा की जाने वाली कार्रवाई को लेकर तीसरे दिन राजेंद्र कुमार पूछताछ हेतु सीबीआई मुख्यालय पहुंचे। इस दौरान राजेंद्र कुमार से अब तक की गई पूछताछ करीब 16 घंटे की कार्रवाई में बदल गई। इस मामले में आम आदमी पार्टी द्वारा केंद्र सरकार को आड़े हाथों लिया गया है। केंद्रीय वित्तमंत्री अरूण जेटली पर आप नेताओं ने निशाना साधा है। उनका कहना था कि दिल्ली जिला क्रिकेट संगठन में जेटली ने घपला किया है।

दोपहर 12 बजे आम आदमी पार्टी द्वारा पत्रकारवार्ता आयोजित की जाएगी। जिसमें केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली के विरूद्ध सबूत प्रस्तुत किए जाऐंगे। केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो ने दिल्ली सचिवालय में प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार के कार्यालय पर छापा मारा गया। सीबीआई ने राजेंद्र कुमार के दफ्तर और घर पर भी छापामार कार्रवाई की गई।

केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो द्वारा मारे गए छापे को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपना विरोध जताया है। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीबीआई के माध्यम से केजरीवाल के कार्यालय की फाईलें खंगाली थीं। केंद्र सरकार ने संसद में बयान देते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी ने जो आरोप लगाए हैं वे गलत हैं। दरअसल प्रमुख सचिव पर जो कार्रवाई की गई है वह आशीष जोशी की शिकायत के तहत की गई है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -