CB हॉर्नेट में है कुछ ऐसा की खरीदने से खुद को रोक नहीं पाएंगे
CB हॉर्नेट में है कुछ ऐसा की खरीदने से खुद को रोक नहीं पाएंगे
Share:

टू व्हीलर निर्माता होंडा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिया प्राइवेट लिमिटेड ने अपनी स्पोट्र्स बाइक सीबी हॉर्नेट 160आर का विशेष संस्करण बाजार में लॉन्च किया. सीबी हॉर्नेट 160आर का यह नया विशेष संस्करण दो नए रंगों स्ट्राइकिंग ग्रीन और मार्स ओरेन्ज में बाजार में उपलब्ध होगा. इसके साथ साथ यह स्ट्राइकिंग रिम स्ट्राइप्स से बना 5 स्पोक स्प्लिट एलॉय व्हील्स से युक्त है. आपको बता दे कि 163 CC इंजन वार्ली CB हॉर्नेट 160आर अपनी श्रेणी में सबसे शक्तिशाली इंजन से वाली बाइक है.

इतना ही नहीं होण्डा इको टेकनोलोजी वाली यह बाइक लांग स्ट्रोक इंजन एक्स्ट्रा टोर्क और सुपर माइलेज का अनुभव देती है. गौरतलब है कि CB हॉर्नेट 160आर इस श्रेणी की पहली मोटरसाइकलों में से एक है जो बीएस-4 मानदण्डों पर पूरी तरह खरी उतरती हैं.

होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इण्डिया प्रा. लिमिटेड के वरिष्ठ उपाध्यक्ष यदविंदर सिंह गुलेरिया ने अपने जानकारी देते हुए कहा कि शुरूआत से ही CB हॉर्नेट 160आर को मोटरसाइकल प्रेमियों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. ऐसे में नई टेक्नोलॉजी और स्टाइल से युक्त इस नए संस्करण की बाइक के लॉन्च होने पर उन्हें और भी कमाल का अनुभव देगा.

आपके होश उड़ा देगी बजाज की यह पहली क्रूजर बाइक

इन्तजार हुआ ख़त्म एकदम नए अंदाज के साथ लॉन्च हुई ऑडी A4

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -