Share:
' द हंड्रेड ' क्रिकेट ने cazoo के साथ की साझेदारी
' द हंड्रेड ' क्रिकेट ने cazoo के साथ की साझेदारी

पुरुषों और महिलाओं के लिए नई लघु प्रारूप प्रतियोगिता, हंड्रेड को अगले साल आठ टीमों के साथ शुरू किया जाने वाला है। प्रत्येक पारी में 15 ओवर और अंतिम ओवर में 10 गेंदें शामिल होंगी, कुल 100 गेंदें। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने मंगलवार को घोषणा की, यूनाइटेड किंगडम के प्रमुख ऑनलाइन कार रिटेलर और सबसे तेजी से बढ़ते डिजिटल व्यवसाय, CAZOO, आगामी 'द हंड्रेड' क्रिकेट प्रतियोगिता का प्रमुख भागीदार होगा।

आठ टीमें मैनचेस्टर, लीड्स, नॉटिंघम, बर्मिंघम, कार्डिफ, साउथेम्प्टन और लंदन से हैं। प्रतियोगिता में यूके के आसपास खेले गए 68 मैच शामिल हैं। स्काई स्पोर्ट्स और बीबीसी मैचों की स्क्रीनिंग करेंगे। क्रिकेट के दो अन्य प्रारूप T10 और T20 हैं। T10 में, प्रत्येक पारी में 10 ओवर शामिल हैं, जबकि T20 में प्रति पारी 20 ओवर शामिल हैं। "एक उभरते, अभिनव, डिजिटल और गेम बदलने वाले ब्रांड के रूप में, CAZOO ठीक उसी तरह का व्यवसाय है जिसे हम द हंड्रेड के प्रमुख भागीदार के रूप में चाहते हैं। हम 2021 में अपने लॉन्च के लिए CAZOO के साथ साझेदारी करके खुश हैं और इसके साथ मिलकर काम करने के लिए तत्पर हैं। रॉब कैलडर, द हंड्रेड के वाणिज्यिक निदेशक ने कहा उन्हें नए और मौजूदा क्रिकेट प्रशंसकों के लिए एक अविश्वसनीय अनुभव प्रदान करने के लिए।"

प्रतियोगिता के लिए खिलाड़ियों की शर्ट आस्तीन और पूरे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर स्टेडियम में काजू ब्रांड की सुविधा होगी। "हम द हंड्रेड के साथ मिलकर खुश हैं, जो अगले साल होने वाले सबसे रोमांचक खेल आयोजनों में से एक है। यह रिश्ता हमारी विकास योजनाओं का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है और काजू को एक घरेलू नाम बनने में मदद करेगा और जैसा कि हम नए और मौजूदा क्रिकेट प्रशंसकों के साथ जुड़ते हैं। देश भर में और यूके के उपभोक्ताओं के लिए सर्वोत्तम संभव कार खरीदने का अनुभव प्रदान करना जारी रखता है।"

कोहली ने बनाया एक और 'विराट' रिकॉर्ड, इस मामले में सचिन-पोंटिंग को भी छोड़ा पीछे

टी. नटराजन: पिता हैं मजदुर और सड़क पर दूकान लगाती है माँ, 1 ओवर में 6 यॉर्कर डालता है बेटा

'बेटा, मैं तब से शतक लगा रहा हूँ, जब तुम पैदा भी नहीं हुए थे...' अफ़ग़ानी खिलाड़ी पर भड़के अफरीदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -