Share:
फॉर्म हाउस में चल रहा कसीनो पकड़ाया, 30 लोग गिरफ्तार
फॉर्म हाउस में चल रहा कसीनो पकड़ाया, 30 लोग गिरफ्तार

नई दिल्ली : दक्षिण दिल्ली के फतेहपुर बेरी इलाके में बीती रात एक फॉर्म हाउस में चल रहे एक बड़े कसीनो पकडे जाने का मामला सामने आया है.पुलिस ने दबिश देकर 14 युवकों और 5 महिलाओं समेत 30 लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही पुलिस ने 13 लक्जरी कारों को भी जब्त किया है .

उल्लेखनीय है कि पुलिस ने यहां से बड़ी संख्या में शराब की बोतलें, 3,000 कैसीनो चिप्स, ताश के पत्ते, हुक्के और दूसरी चीजें बरामद की है.पुलिस ने सूचना के आधार पर जब फॉर्म हाउस में छापा मारा तो यहां टोकन और काउंटर मनी के ढेर के साथ शराब और हुक्के का मजा लेने का पूरा इंतजाम था. लेकिन पुलिस ने ग्राहकों की भीड़ बढ़ने से पहले ही दबिश देकर 14 ग्राहकों सहित कुल 30 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

बता दें कि दबिश के बाद पता चला कि कसीनो में मौजूद लड़कियां यहां आने वाले मेहमानों का जुए के साथ-साथ खाना-पीना और अपने हुस्न के जलवे भी बिखेरती थी. यह कसीनो पिछले कई दिनों से चल रहा था. कसीनो के शौकीन मोबाइल के जरिए धंधेबाजों से संपर्क करते थे. याद रहे कि ऐसा ही एक मामला पिछले साल भी सामने आया था. दक्षिणी दिल्‍ली के सैनिक फॉर्म्‍स का एक फॉर्म हाउस देर रात के बाद कसीनों में बदल जाता था जहां दिल्ली के हाई प्रोफाइल लोग जुआ खेलने आते थे. औचक छापे में इस गैरकानूनी ऑपरेशन का भंडाफोड़ हुआ था. उस समय भी मौके से 19 जुआरी, पांच आयोजक और 12 स्‍टाफ वालों को गिरफ्तार किया गया था.

यह भी देखें

महिला टीचर ने तलाकशुदा बहन के साथ मिलकर छात्र के साथ किया ऐसा गंदा काम

दोस्त ने मारी गोली,पत्नी से अवैध संबंध होने का था शक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -