जरुरत के अनुसार इस तरह रखे अपने पास बैग

जरुरत के अनुसार इस तरह रखे अपने पास बैग

बैकपैक

बैकपैक और स्नीकर्स के साथ जोड़े गए स्पोर्टी आउटफिट की तुलना में कुछ भी स्मार्ट नहीं दिखता है। इस तरह का बैग छोटी यात्रा या यहां तक कि एक प्यारा लंच डेट के लिए बिल्कुल सही है। बैकपैक्स सबसे लंबे समय से बाजार में हैं और फैशन में बने रहेंगे क्योंकि फैशन और आराम के मिश्रण से ज्यादा ट्रेंडी कुछ भी नहीं है।

क्लच

इस तरह का पर्स कॉकटेल पार्टी आउटफिट के लिए परफेक्ट है। क्लच तब बचाव में आता है जब आप एक बड़ा बैग नहीं रखना चाहते हैं, खासकर जहां आपने एक सुंदर साड़ी या एक भव्य पार्टी गाउन पहना हो। एक सुंदर क्लच के अलावा कुछ भी ले जाने से लोग आपके ग्लैमरस पोशाक से विचलित हो जाएंगे, और जब हमने तैयार होने में घंटों बिताए हैं, तो हम वह नहीं चाहते हैं, क्या हम महिलाओं?

बिंदल

यह स्टेटमेंट बैग फॉर्मल के लिए परफेक्ट है। हाई हील्स, पेंसिल स्कर्ट, शर्ट और ब्लेज़र और उसके बाद एक हाथ में बाइंडर और दूसरे में एक कप कॉफी। अच्छी तरह से ठीक है।

होबो बैग

ऑल-पर्पस हॉबो बैग आपके लिए अपनी सभी जरूरी चीजों को ले जाने के लिए एकदम सही है और अभी भी पर्याप्त जगह बाकी है। इसे भारतीय या पश्चिमी, औपचारिक या यहां तक कि पिकनिक संगठनों के साथ जोड़ो, एक होबो बैग भेदभाव नहीं करता है और हर संगठन के रूप को पूरी तरह से बढ़ाता है।

गोल बैग

कैजुअल ड्रेसिंग की बात करें तो यह बैग एक कीपर है। इस प्यारे बैग में फोन, वॉलेट के लिए पर्याप्त जगह है और अभी भी कंघी या लिपस्टिक के लिए कुछ जगह बाकी है। शॉर्ट्स और टीज़ के साथ या सेमी फॉर्मल के साथ भी सबसे अच्छा लगता है। ठीक है, अब आप जानते हैं कि अनौपचारिक शुक्रवार को काम पर क्या करना है।

3 इंग्रीडिएंट फेस मास्क जो 15 मिनट में आपको देगा मॉइश्चराइज और ग्लोइंग स्किन

अजवायन के तेल से दूर करें चेहरे के मुहासे

इस तेल के उपयोग मात्र से मिलेगा मुहासों से छुटकारा