गजब! स्टेडियम में लटकी बिल्ली, दर्शकों ने बचाई जान

आए दिन सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो आप यहाँ देख सकते हैं। जी दरअसल यह वीडियो इंसानियत के एक अलग ही रूप को दिखाने वाला है। वैसे तो इंसानियत एक कमाल का तोहफा है लेकिन इसका इस्तेमाल बहुत कम लोग ही कर पाते हैं। ऐसा ही कुछ इस वीडियो में नजर आ रहा है। इस वीडियो में लोगों के द्वारा इंसानियत की मिसाल पेश की गई है और अब इसी के चलते यह वीडियो वायरल हो रहा है।

आप देख सकते हैं इस वीडियो में कुछ लोगों ने एक बिल्ली की जान बचाई है। जी दरअसल ये नजारा किसी फुटबॉल मैच का है, जहां एक बिल्ली स्टेडियम में लटकी हुई नजर आ रही है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में बिल्ली को देखने के बाद स्टेडियम में मौजूद दर्शक बिल्ली को बचाने की कोशिश करते हैं। वीडियो में नजर आ रहा है फुटबॉल मैच चल रहा होता है, जहां एक बिल्ली अचानक से स्टेडियम के सबसे ऊपर के बैनर पर लटकी हुई दिखाई देती है।

इस दौरान स्टैंड में बैठे लोगों की नजर पर बिल्ली पर पड़ती है और लोग उसे बचाने के लिए एक-दूसरे की तरफ देखते हैं लेकिन किसी को कुछ समझ नहीं आता। इसी बीच बिल्ली का हाथ फिसल जाता है और वह स्टैंड से नीचे गिर जाती है। हालांकि स्टैंड से नीचे खड़े कुछ दर्शकों ने अमेरिकी झंडे को फैलाकर बिल्ली को कैच कर लिया, जिससे उसकी जान बच गई। आप देख सकते हैं यह नजारा बड़ा शानदार था और इसको देखकर लोगों में ख़ुशी की लहर नजर आ रही है। इस वीडियो को ट्विटर पर @Yiannithemvp नाम के एक पेज ने शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो के कैप्शन के अनुसार ये वाकया मियामी के हार्ड रॉक स्टेडियम का है। अब लोग तेजी से इस वीडियो को शेयर कर इसकी तारीफ़ कर रहे हैं।

UN की बेस्ट विलेज लिस्ट में भारत के 3 गाँव शामिल, जानिए किन राज्यों में आते हैं ये गाँव

बड़ी खबर इस सप्ताह भारत बायोटेक की वैक्सीन Covaxin को WHO से मिल सकती है मंज़ूरी

मामूली बात पर हुआ विवाद, सास ने बहु को कुल्हाड़ी से काट डाला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -