CAT 2016 - टॉप 20 में इंजीनियर लड़कों ने मारी बाजी
CAT 2016 - टॉप 20 में इंजीनियर लड़कों ने मारी बाजी
Share:

मिली जानकारी के मुताबिक़ बताया जा रहा है की आईआईएम बेंगलुरु ने प्रतिष्ठित भारतीय प्रबंध संस्थानों (आईआईएम) और अन्य शीर्ष बिजनेस स्कूलों में दाखिले के लिए आयोजित की जाने वाली परीक्षा कॉमन ऐडमिशन टेस्ट (कैट) 2016 के नतीजे हाल में जारी कर दिए गए है. इस बार आईआईएम की प्रवेश परिक्षा में टॉप-20 में रहने वाले सभी छात्र इंजीनियर फील्ड से संबंधित हैं. मुद्दे की बात टी यह है की कि इन सभी 20 छात्रों ने 100 फीसदी अंक हासिल किए हैं और सभी लड़के हैं. जिन्होनें इस परिक्षा में अपना एक विशेष स्थान बनाया है.

जानकारी के मुताबिक़ बताया जा रहा है की कैट-2016 के संयोजक प्रोफेसर राजेंद्र के बंडी ने बताया कि चयन में कई गैर इंजीनियरों और महिला उम्मीदवारों ने भी 100 पर्सेंटाइल स्कोर किए हैं,  लेकिन शीर्ष 20 में इंजीनियर बैकग्राउंड के लड़के ही हैं.


परिणाम घोषित होने के बाद सभी आईआईएम सूची की छंटनी करने के बाद अगली सूची जारी करेंगे. आईआईएम शार्टलिस्ट करने के बाद अभ्यर्थियों की सूची बेवसाइट पर डाली जाएगी और उन्हें व्यक्तिगत सूचना भी भेजी जाएगी. इसके बाद अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा और एबिलिटी टेस्ट तथा ग्रुप डिस्कशन के बाद सफल छात्र को दाखिला दिया जाएगा.

जॉब में अप्रेजल और प्रमोशन में आ रही समस्याओं का बेहतर समाधान

CAT 2016 -परीक्षा परिणाम हुआ घोषित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -