Castle Crush एंड्राइड गेम हुआ अपडेट
Castle Crush एंड्राइड गेम हुआ अपडेट
Share:

c कंपनी में तैयार किया हुआ यह गेम स्ट्रेटेजी की श्रंखला में आता है. इस गेम प्लेयर को पुरे प्लानिंग के साथ गेम को खेलना होता है. गेम में प्लेयर को स्टेजेस में काफी सारे दुश्मन मिलते है. जिन्हे हराकर प्लेयर को गेम पार करना होता है. गेम में प्लेयर अपने हिसाब से अपने प्लेयर को चुन सकता है. उसके अलावा गेम में दुश्मनो की पॉवर को बढ़ाया जा सकता है. ताकि लेवल में डिफीकल्टी बढ़ सके.

नई अपडेट के चलते डेवलपर ने माइनर एरर को दूर किया गया है. गेम को गूगल प्लेस्टोर से फ्री में डाउनलोड किया जा सकता है. गेम की ओवरआल रेटिंग की बात करे तो अभी तक प्राप्त रेटिंग की माने तो इसकी रेटिंग 4.5 दी गयी है. अभी तक इस गेम को खेलने वालो की संख्या 1 लाख से भी ज्यादा है. गेम को दिए गए फीडबैक की बात करे तो प्लेयर के द्वारा अच्छे फीडबैक दिए है. 

Castle Crush गेम को खेलने के बाद नीचे दिए कमेंट बॉक्स में अपनी रॉय हमारे साथ शेयर कर सकते है, आपकी रॉय दूसरे प्लेयर्स के लिए मार्गदर्शन का काम करेगी.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

जानिए अपडेटेड UNKILLED: मल्टीप्लयेर ज़ोंबी सर्वाइवल शूटर गेम के बारे में

पढ़िए Trial Xtreme 4 एंड्राइड रेसिंग गेम के बारे में

क्या वाकई में लीक हुआ है 'गेम ऑफ़ थ्रोन्स' का एपिसोड या फिर ये पब्लिसिटी स्टंट है...

क्‍या मैं 'गेम ऑफ थ्रोन्‍स' का हिस्‍सा बन सकती हूं, प्‍लीज...' कैटरीना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -