क्‍या मैं 'गेम ऑफ थ्रोन्‍स' का हिस्‍सा बन सकती हूं, प्‍लीज...' कैटरीना
क्‍या मैं 'गेम ऑफ थ्रोन्‍स' का हिस्‍सा बन सकती हूं, प्‍लीज...' कैटरीना
Share:

अनुराग कश्यप की चर्चित फिल्म जी हां हम बात कर रहे है 'जग्गा जासूस' के बारे में जिसके बाद से ही फिल्म की अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर जिन्दा है' के लिए सुर्खियों में चल रही है. जनाब बता दे की इस फिल्म के लिए कैटरीना कैफ ने अपनी और से मेहनत भी शुरू कर दी है. गौरतलब है की जहां पूर्व में हमे इस फिल्म के चलते कैटरीना कैफ मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग भी लेते हुए हमे नजर आ चुकी है लेकिन फिर हमे फिल्म के लिए कैटरीना कैफ का एक अलग ही तूफानी रूप देखने को मिला था. जी हाँ बता दे कि,मोरक्को के एस्सॉइरा बीच पर कैटरीना ने पहली बार पानी में सर्फिंग करते हुए नजर आई थी.

लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ की एक तसवीर वायरल हो रही है जिसके कैप्‍शन को पढ़कर ऐसा लग रहा है कि कैटरीना भी अब दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा की राह पर चलने की तैयारी कर रही हैं. दरअसल कैटरीना हॉलीवुड में काम करने की इच्‍छा रखती हैं.

इस बात का खुलासा खुद कैटरीना ने किया है. अभिनेत्री ने अभी हाल ही में अपनी एक तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें वे एक कबीलाई थीम से इंस्‍पायर्ड स्‍पोर्ट्स स्‍वीम सूट में नजर आ रही हैं. कैटरीना कैफ ने अपनी इस फोटो के साथ में अपनी रिक्‍वेस्‍ट लिखी है,' क्‍या मैं 'गेम ऑफ थ्रोन्‍स' का हिस्‍सा बन सकती हूं. प्‍लीज...' कैटरीना ने इस कैशन के साथ हैशटैग भी लगाया है #PleaseTakeMeInTheShow. जिसके बाद से ही कैटरीना कैफ एक बार फिर से सुर्खियों में बन आई है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Happy Birthday 'मलाइका अरोड़ा'....

हैप्पी बर्थडे: कभी डॉक्टर बनने का सपना देखते थे सिंगर...केके

खूबसूरत 'गोहर खान' को जन्मदिन की शुभकामनाएं....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -