गर्भवती हथिनी की मौत पर फूटा सेलेब्स का गुस्सा
गर्भवती हथिनी की मौत पर फूटा सेलेब्स का गुस्सा
Share:

बीते दिनों हैवानियत की हदें पार करते हुए लोगों ने कुछ ऐसा किया कि सुनने के बाद आपका दिल दहल उठेगा. जी दरअसल केरल में कुछ लोगों ने एक गर्भवती हथिनी को पटाखों से भरा अनानास खिला दिया था. इसके चलते वो अनानास हथिनी के मुंह में ही फट गया और उसकी मौत हो गई. वहीँ अब इस मामले ने पूरे देश में तेजी से तूल पकड़ लिया है और इस विवाद ने जब सुर्खियां बटोरना शुरू की, तब नेताओं के साथ फिल्मी और टीवी सितारों ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया.

 

हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए सभी से एक याचिका को साइन करने की अपील की है. जी दरअसल कपिल शर्मा का कहना है ये सही वक्त है जब इन बेजुबान जानवरों को भी न्याय मिले. आप सभी को बता दें कि अब कपिल शर्मा की इस मुहिम को जबरदस्त समर्थन मिलता दिख रहा है और हर कोई उनकी इस पहल की तारीफ भी कर रहा है और इस याचिका को साइन भी कर रहा है. वहीँ एक तरफ एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने भी इस घटना पर गुस्सा जाहिर किया है.

 

जी दरअसल दीया मिर्जा ने मांग की है कि जिन भी लोगों ने इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया है, उन सभी के खिलाफ आपराधिक श्रेणी में मामले दर्ज होने चाहिए. केवल इतना ही नहीं बल्कि दीया ने भी कपिल की तरह सभी से एक पेटीशन साइन करने की अपील की है और उन्होंने भी इस घटना को समाज में परिवर्तन लाने के लिए उपयुक्त बताया है. इसी के साथ और भी कई सेलेब्स हैं जिन्होंने इस घटना पर अपना गुस्सा दिखाया है.

नूतन ने करियर के टॉप पर काम कर रहे रजनीश बहल से की थी शादी

फिल्म इंडस्ट्री में आते ही बीना ने रचा ली थी शादी, फिर भी जमकर दी थी हिट फ़िल्में

वाणी को यूजर ने कहा बदसूरत, एक्ट्रेस ने दिया जोरदार जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -