‘एनिमल’ में नजर आए एक्टर से बिना मिले ही कर लिया ‘मडगांव एक्सप्रेस’ के लिए कास्ट
‘एनिमल’ में नजर आए एक्टर से बिना मिले ही कर लिया ‘मडगांव एक्सप्रेस’ के लिए कास्ट
Share:

बॉलीवुड फिल्म एनिमल में ‘फ्रेडी’ की भूमिका अदा करने वाले नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्टर उपेंद्र लिमये, कुणाल खेमू की फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ में भी अपना कमाल दिखाने वाले हैं। कुणाल की फिल्म में उपेंद्र डॉन मेंडोसा की भूमिका अदा कर रहे हैं। ट्रेलर में दिखाया गया ये मेंडोसा की भूमिका दर्शकों को एनिमल के ‘फ्रेडी’ की याद दिलाता है। अपने एक इंटरव्यू के चलते कुणाल खेमू ने बताया कि रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ की रिलीज से कई महीने पहले ही उन्होंने उपेंद्र लिमये को अपनी फिल्म के लिए कास्ट कर लिया था।

मडगांव एक्सप्रेस में दिखाई देने वाले ‘मेंडोसा’ की कास्टिंग के बारे में चर्चा करते हुए कुणाल खेमू ने कहा, “उपेंद्र लिमये वो पहले एक्टर थे जो इस फिल्म के लिए कास्ट हुए थे। मैंने उन्हें बिना मिले ही कास्ट कर लिया था। दरअसल उपेंद्र भाई के साथ मैंने वर्षों पहले फिल्म ‘ट्रैफिक सिग्नल’ में काम किया था और तब से मुझे उनका काम बहुत पसंद है। मैं उनकी आवाज का भी फैन हूं। जब फिल्म के लिए मैंने मेंडोसा की भूमिका लिखना आरम्भ किया था तब मेरे दिमाग में उनका ही नाम था और उनको सोचकर ही मैंने ये पूरा किरदार लिखा। सिर्फ उनके ‘हां’ बोलने की देरी थी, कास्ट तो वो मेरी फिल्म में पहले से ही हो चुके थे।”

उपेंद्र की प्रशंसा में कुणाल ने आगे कहा कि वो हमेशा से ही अभिनय का पावर हाउस रहे हैं। उन्हें राष्ट्रिय पुरस्कार अवार्ड भी मिला है। जो उन्होंने फिल्म ‘एनिमल’ में करके दिखाया वही टैलेंट वो इससे पहले भी अपनी कई फिल्मों में दिखाते आए हैं। आखिरकार उन्हें एक बड़ा प्लेटफॉर्म मिला तथा उनका वो टैलेंट दुनिया के सामने आ गया। और हमारे लिए भी ये सही वक़्त है क्योंकि ‘एनिमल’ का फ्रेडी एवं ‘मडगांव एक्सप्रेस’ का मेंडोसा दोनों के स्टाइल थोड़ी एक जैसे हैं। किन्तु मैं उपेंद्र के लिए बहुत खुश हूं। आज देशभर से उन्हें वो प्यार मिल रहा है, जिसके वो हकदार हैं।

‘मिर्जापुर’ के मुन्ना भैया ने कॉमेडी से लिया ब्रेक, बताई ये वजह

सद्गुरु की हुई इमरजेंसी ब्रेन सर्जरी, देखकर कंगना रनौत का हुआ बुरा हाल

बेटी को गोद में लेकर रामलला के दर्शन करने पहुंचीं प्र‍ियंका चोपड़ा, इस अवतार में आई नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -