इंडिगो एयर लाईन के खिलाफ चला राष्ट्रद्रोह का मामला
इंडिगो एयर लाईन के खिलाफ चला राष्ट्रद्रोह का मामला
Share:

नयीदिल्ली। इंडिगो कंपनी के कर्मचारियों द्वारा सवारी की पिटाई किए जाने के बाद विमानन कंपनी मुश्किल में है। दरअसल कंपनी द्वारा भारतीय मुद्रा को लेने से इन्कार कर दिया गया है। ऐसे में यह बात सामने आई है कि कंपनी पर राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज किया गया है। अब जानकारी सामने आई है कि यात्री  प्रमोद कुमार जैन ने विमानन कंपनी इंडिगो के विरूद्ध नई दिल्ली के सरोजनी नगर पुलिस स्टेशन में एयरलाईन के विरूद्ध राष्ट्रद्रोह की शिकायत दर्ज करवाई।

इस व्यक्ति ने आरोप लगाया है कि, कंपनी के कर्मचारी उनके द्वारा दिए जाने पर भारतीय मुद्रा नहीं ले रहे थे। विमानन कंपनी के विरूद्ध इंडिगो एयरलाइन के विरूद्ध सरोजनी नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई थी। प्रमोद कुमार जैन रियल एस्टेट कारोबारी हैं।

उन्होंने बेंगलुरू से दुबई के लिए 10 नवंबर वर्ष 2017 में इंडिगो फ्लाइट नंबर 695 बुक करवाया था। फ्लाईट बुक करवाने के दौरान उन्होंने भोजन नहीं लिया था मगर बाद में उन्होंने फ्लाईट में भोजन मंगवाया। ऐसे में क्रू मेंबर्स ने इन बातों से इन्कार कर दिया और उन्हें भोजन नहीं दिया गया।

कहा गया कि, वे भारतीय मुद्रा में भुगतान कर रहे थे। इंडिगो एयर लाईन के कर्मचारियों का वीडियो एक बुजुर्ग व्यक्ति के साथ मारपीट करने के कारण पहले ही वायरल हो चुका है ऐसे में कंपनी की परेशानियां बढ़ गई हैं। अब भारतीय मुद्रा न लेने पर उसके खिलाफ राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दायर करवाया गया है। कंपनी पर नेशनल आॅनर एक्ट 1971 के तहत कार्रवाई की जाएगी।

अमेरिकी एयरलाईंस ने रद्द की उड़ान सेवा

दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल 2 पर नज़र आऐंगी गो एयर की फ्लाईट्स

Viral Video : एयरपोर्ट पर लोगों की यात्रा को इस तरह मज़ेदार बनाता है ये वर्कर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -