सात साल की बच्ची की हत्या का मामला, आरोपी को सजा दिलवाने के लिए कड़े साक्ष्य एकत्र
सात साल की बच्ची की हत्या का मामला, आरोपी को सजा दिलवाने के लिए कड़े साक्ष्य एकत्र
Share:

इंदौर/ब्यूरो। सात साल की बच्ची की हत्या के मामले में पुलिस ने स्वजन और चश्मदीदों के कोर्ट में बयान करवाए, भौतिक और वैज्ञानिक साक्ष्य भी केस डायरी में लगाए, घटना स्थल से सीसीटीवी फुटेज निकाले, फोरेंसिक अफसरों की मदद ली, आरोपित के बयानों की वीडियोग्राफी करवाई इंदौर में सात साल की बच्ची की हत्या में पुलिस ने दो दिन के भीतर 75 प्रतिशत जांच पूरी कर ली है। आरोपित को कोर्ट से सजा दिलवाने के लिए कड़े साक्ष्य एकत्र किए गए हैं। कोर्ट में गवाह न पलटे, इसलिए स्वजन, चश्मदीदों के कोर्ट में कथन करवा लिए हैं। केस की दो आइपीएस अफसर निगरानी कर रहे हैं। आरोपित को आज पुन: कोर्ट पेश किया जाएगा। अफसरों का दावा है कि चालान भी सात दिन के भीतर लगा दिया जाएगा।

वाटर पंप चौराहा आजाद नगर में शुक्रवार सुबह सात वर्षीय बच्ची की मस्जिद के समीप रहने वाले सद्दाम ने चाकू मार कर हत्या कर दी थी। आरोपित बच्ची को दुष्कर्म की नीयत से अगवा कर ले गया था। पुलिस ने आरोपित को तत्काल गिरफ्तार कर लिया। इस जघन्य हत्याकांड से पूरे शहर में आक्रोश है। पुलिस ने प्रकरण को चिन्हित अपराध में शामिल कर सात दिवस के भीतर चालान पेश करना तय किया है। जोन-1 के डीसीपी अमित तोलानी (आइपीएस) और आजाद नगर के एसीपी मोतीउर रहमान (आइपीएस) निगरानी कर रहे हैं।

डीसीपी के मुताबिक केस डायरी काफी मजबूत की है। आरोपित को फांसी की सजा दिलाने की कोशिश करेंगे।हमने उस चाकू को आरोपि से बरामद किया जिस पर बच्ची का खून लगा हुआ है।उस चाकू पर आरोपित की उंगलियों के निशाान है जो फोरेंसिक अफसरों ने लिए है। घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपित स्पष्ट नजर आ रहा है। वह बच्ची को उठाने के ताक में था। मौका मिलते ही उठा कर ले गया। 

तुम मेरी नहीं हुई तो मैं तुम्हें किसी और की भी नहीं होने दूंगा, कुछ इस तरह की धमकियां देता था मनचला

सीएम शिवराज ने अनूपपुर जिले के अधिकारीयों की ली बैठक

52 शक्तिपीठों में से एक अंबाजी मंदिर इसलिए है प्रसिद्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -