तुम मेरी नहीं हुई तो मैं तुम्हें किसी और की भी नहीं होने दूंगा, कुछ इस तरह की धमकियां देता था मनचला
तुम मेरी नहीं हुई तो मैं तुम्हें किसी और की भी नहीं होने दूंगा, कुछ इस तरह की धमकियां देता था मनचला
Share:

इंदौर/ब्यूरो। बाणगंगा इलाके में रहने वाली एक कॉलेज स्टूडेंट को धमकी भरा लेटर लिखकर भेजा। सिरफिरे ने धमकी दी कि तुम मेरी नहीं हुई तो मैं तुम्हें किसी और की भी नहीं होने दूंगा। इस मामले में कॉलेज स्टूडेंट ने थाने पहुंचकर पुलिस को लेटर बताकर एफआईआर दर्ज कराई है। चूंकि बदमाश ने अपना नाम नहीं लिखा है, इसलिए पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धमकीभरा लेटर भेजने के मामले में केस दर्ज किया है।
 
थाना प्रभारी  राजेन्द्र सोनी के मुताबिक बाणगंगा निवासी एक कॉलेज स्टूडेंट पुलिस के पास पहुंची। उसने बताया कि डेढ़ माह से उसे कोई युवक लगातार परेशान कर रहा है। आरोपी उसके घर पर भी लेटर भेज रहा है। शनिवार को जब वह कॉलेज गई तो उसकी मोपेड पर एक खत मिला। जिसमें छात्रा का नाम लिखते हुए बताया कि वह अगर उसकी नहीं हुई तो किसी ओर की भी नही होने देगा।

छात्रा के मुताबिक वह काफी दिनों से परेशान हो रही है। जिसमें उसके घर भी खत भेजे जा रहे हैं। पुलिस अधिकारी इस मामले में छात्रा से ही पूछताछ कर रहे हैं। पुलिस के मुताबिक कॉलेज स्टूडेंट से ये पता करने की कोशिश कर रहे हैं कि पिछले दिनों उसके साथ कोई ऐसी घटना हुई हो जिसमें लड़कों ने उसे परेशान किया हो या फिर उसका विरोध किया हो। पुलिस के मुताबिक कॉलेज ओर छात्रा के घर के आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जाएंगे। ताकि धमकाने वाले आरोपी के बारे में जानकारी निकलकर सामने आ सके।

सीएम शिवराज ने अनूपपुर जिले के अधिकारीयों की ली बैठक

52 शक्तिपीठों में से एक अंबाजी मंदिर इसलिए है प्रसिद्ध

आज से नवरात्र प्रारंभ, आप भी कीजिए इन शक्तिपीठों के दर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -