ब्रेथवेट ने कहा आखिरी ओवर में सैमुएल्स से उम्मीद करना मुश्किल था
ब्रेथवेट ने कहा आखिरी ओवर में सैमुएल्स से उम्मीद करना मुश्किल था
Share:

वर्ल्ड टी20 के फाइनल के आखिरी ओवर में पहली चार गेंदों पर लगातार छक्के जड़कर इंग्लैंड के मुंह से जीत छीनकर लाने वाले वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर कार्लोस ब्रेथवेट का कहना है कि वह वेस्टइंडीज के हित के लिये सब कुछ करते हैं. वर्ल्ड टी20 के फाइनल मुकाबले के आखिरी ओवर में कैरेबियन टीम को 19 रनो की दरकार थी और सामने इंग्लैंड के फ़ास्ट बॉलर बेन स्टोक्स थे. ऐसे मुश्किल हालात में ब्रेथवेट ने लगातार चार छक्के लगाकर वेस्टइंडीज को चैंपियन बन दिया.

ब्रेथवेट ने कहा कि वह अपनी टीम के हित के सब कुछ कर सकते हैं. अधिकतर देशों के पास हमारी तुलना में अधिक संसाधन है लेकिन हमारे पास नेचुरल टेलेंट है. मैंने छक्के लगाने का जोखिम उठाया क्योंकि तनाव की स्थिति में यह मुश्किल काम मैं मार्लन सैमुअल्स के लिए नहीं छोडऩा चाहता था. ऐसे हालात में आप संभवत: एक रन लेने की कोशिश करते, कोई रन आउट हो जाता, इसके बाद एक और अच्छी गेंद फेंकी जाती और हमें शायद सुपर ओवर खेलना पड़ता. मैंने सिर्फ गेंद को उठाकर मारने का सोचा, भाग्य ने साथ दिया और गेंद छक्के के लिए गई.

साथ ही ब्रेथवेट ने कहा कि अगर सही कहु तो यह थोड़ा तनाव भरा था, मैंने सिर्फ एकाग्र रहने का प्रयास किया, गेंद को देखा और मार्लोन सैमुएल्स के ऊपर से दबाव कम किया. एक रन लेकर यह सब उससे करने की उम्मीद करना काफी कड़ा था. मुझे जिम्मेदारी उठाते हुए कुछ लगनी पड़ी और मैंने किया. ब्रेथवेट ने कहा कि एक रन बनाकर हम जीत सकते थे लेकिन चौथा छक्का जडऩा सही फैसला था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -