पल्सर के बाद अब इस कंपनी ने बढ़ाई अपनी बाइक की कीमत

पल्सर के बाद अब इस कंपनी ने बढ़ाई अपनी बाइक की कीमत
Share:

नई पल्सर 250 रेंज के साथ बजाज ऑटो की डोमिनार 250 और डोमिनार 400 मोटरसाइकिल भी इंडियन मार्केट में महंगी हो चुकी हैं. मूल्य में वृद्धि के उपरांत  के उपरांत डोमिनार 400 पहले से लॉन्च कर दिए गए थे आधिकारिक रूप से एक्सेसरीज डोमिनार 400 की तुलना में ज्यादा महंगा हो चुका है, जिसे 2,16,648 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) में उतारा जा चुका है. कहने की आवश्यकता नहीं है कि इस वर्जन की कीमत अब और भी अधिक होने वाली है. यह फैक्ट्री फिटेड टूरिंग एक्सेसरीज जैसे लंबा वाइजर, हैंडगार्ड, इंजन बैश प्लेट, लेग गार्ड, कैरियर और बैक स्टॉपर आदि के साथ पेश कर दिया गया है.

इंजन और पावर: Dominar 400 एक लिक्विड-कूल्ड 373.3cc DOHC FI इंजन के साथ मिल रही है 40 PS की मैक्सिमम पावर और 35 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट कर रही है. इंजन 6-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ मिल रहा है. मॉडल पर सस्पेंशन किट में 43 मिमी अप-साइड डाउन (यूएसडी) फॉर्क शामिल है जिसे आराम और हैंडलिंग के लिए ट्यून भी किया जा चुका है. स्पोर्ट्स टूरर को 2 कलर ऑप्शन- ऑरोरा ग्रीन और चारकोल ब्लैक में उपलब्ध किया जाने वाला है.

कीमत: जहां Dominar 250 लगभग 5,000 महंगी हो चुकी है, वहीं बड़ी Dominar 400 अब 4,500 महंगी हो चुकी है. प्राइस में बढ़ोतरी के उपरांत, डोमिनार 250 की कीमत 1.64 लाख (एक्स-शोरूम) है, जबकि बड़ी डोमिनार 400 अब 2.17 लाख (एक्स-शोरूम) से शुरू हो जाती है.

इस बीच, बजाज ऑटो अब अपने ईवी उत्पादन को बढ़ाने की भी योजना बनाई जा रही है. कंपनी पहले ही एलान किया जा चुका है कि वह पुणे के पास एक नए इलेक्ट्रिक वाहन संयंत्र के लिए 300 करोड़ रुपये का निवेश करने वाले है. यह बजाज की मूल चेतक स्कूटर फैक्ट्री का भी होम हो चुका है. नई प्लांट में सालाना 500,000 ईवी की उत्पादन क्षमता होगी.

बेहद ही खास है Maruti Suzuki में ये फीचर्स, जानिए आप...

7 लाख के दाम में मिल रही है ये शानदार कार

रतन जी टाटा को पसंद आई ये कार, बैठकर की लम्बी सैर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -