ऑटो मार्किट में नहीं ख़त्म हुआ ऑफर्स का बाजार,मारुती की इन कारो में मिल रहा बम्पर डिस्काउंट
ऑटो मार्किट में नहीं ख़त्म हुआ ऑफर्स का बाजार,मारुती की इन कारो में मिल रहा बम्पर डिस्काउंट
Share:

अक्टूबर माह में ऑटो मार्किट में कारी की बिक्री ने उछाल मारा और अब मारुति को उम्मीद है कि आने वाले महीने उसके लिए कमाई वाले साबित होंगे। अगर आप कार खरीदने की सोच रहे हैं, तो डिस्काउंट का सिलसिला नवंबर में भी जारी है।इसलिए कंपनी ने इस ऑफर्स को जारी रखा है  जानते हैं मारुति की नेक्सा कारों पर कितना मिल रहा है डिस्काउंट...

इग्निस मारुति की नेक्सा शोरूम से बिकने वाली इग्निस पर कंपनी 52 हजार रुपये का डिस्काउंट दे रही है। जिसमें 25 हजार रुपये का डिस्काउंट, 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और साच हजार रुपये का कारपोरेट बोनस मिलेगा।

एस-क्रॉस वहीं कंपनी अपनी क्रासओवर एसयूवी एस-क्रॉस पर शानदार 90 हजार रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। जिसमें 50 हजार रुपये का डिस्काउंट, 30 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस, और 10 हजार रुपये का कारपोरेट बोनस शामिल है। कंपनी एस-क्रॉस पर पांच साल की वारंटी भी दे रही है।

मारुति सियाज कंपनी अपनी सेडान कार सियाज के 1.5 लीटर पेट्रोल और डीजल पर कुल 65 हजार रुपये का डिस्काउंट दे रही है। जिसमें 25 हजार रुपये का डिस्काउंट, 30 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस, 10 हजार रुपये का कारपोरेट बोनस तो मिलेगा ही, साथ ही सियाज 1.5 लीटर पर पांच साल की वारंटी भी मिलेगी।

मारुति बलेनोमारुति अपनी प्रीमियम हैचबैक बलेनो बीएस6 पर डिस्काउंट ऑफर कर रही है। बलेनो बीएस6 पर 30 हजार रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। जिसमें 15 हजार रुपये का डिस्काउंट और 15 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस शामिल है। वहीं इस महीने इस पर कारपोरेट डिस्काउंट नहीं मिलेगा।कंपनी बलेनो सिग्मा पर कुल 35 हजार रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। जिसमें 20 हजार रुपये का डिस्काउंट, 15 हजार रुपये का एक्सचेंज, और 10 हजार रुपये का कारपोरेट डिस्काउंट शामिल है।
 

Ashok Layland ने स्थापित किया नया कीर्तिमान, नए मानको के तहत लांच की बसेस और ट्रक्स,

Rowwet electric की नयी बाइक भारत में लांच को तैयार, फ़ास्ट होगी चार्जिंग स्पीड

KTM 390 एडवेंचर बाइक भारतीय बाजार में जल्द होने वाली है लॉन्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -