कार कम्पनियों ने बढ़ाये कारों के दाम
कार कम्पनियों ने बढ़ाये कारों के दाम
Share:

नई दिल्ली : नए साल की शुरुआत हो चुकी है और देखने में यह आ रहा है कि जहाँ एक तरफ कई सेक्टर ने अपने उत्पादों को लेकर कीमत कम की है तो कई ऐसे सेक्टर्स भी सामने आ रहे है जहाँ उत्पादों की कीमत को बढ़ाया गया है. मामले में ही यह भी देखने को मिला है कि कार बाजार में भी उछाल देखने को मिला है. बाजार में कई ऐसी कार निर्माता कंपनियां है जिनके द्वारा नए साल की शुरुआत के साथ ही बाजार में कारों के भाव को बढ़ाने का सिलसिला शुरू कर दिया गया.

इस मामले में यह देखने को मिला है कि टोयोटा मोटर्स, टाटा मोटर्स और इसके साथ ही स्कोडा के द्वारा कारों की प्राइस बढ़ाने का काम किया गया है. बताया यह भी जा रहा है कि उक्त कम्पनियो के द्वारा अपनी कारों की कीमत को करीब 33,000 रुपए तक बढ़ाया गया है. गौरतलब है कि मामले में कंपनियों के द्वारा ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए यह घोषण भी की गई थी कि नए साल के साथ ही कारों के भाव बढ़ा दिए जाना है.

इसके बाद जिन कार कंपनियों के द्वारा नए साल पर भाव को बढ़ाने की घोषणा की गई उनमे मारुति सुजुकी, हुंडई, जनरल मोटर्स, रेनो, निसान, होंडा, मर्सिडीज बेंज और बीएमडब्ल्यू का नाम आगे आ रहा है. सभी कम्पनियों के बयान में यह बात सामने आई है कि बाजार के रुख को देखते हुए इस तरह का कदम उठाया गया है और बढ़ोतरी को अंजाम दिया गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -