राजस्थान के नागौर में ट्रक से टकराई कार, 5 की मौत
राजस्थान के नागौर में ट्रक से टकराई कार, 5 की मौत
Share:

नागौर के कुचामन नगर क्षेत्र में शनिवार की रात एक कार और ट्रक की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गयी जबकि तीन अन्य घायल हो गये. नागौर के कुचामन थाने के एक पुलिस अधिकारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा, "नागौर के कुचामन शहर इलाके में कल एक कार और ट्रक की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई और तीन घायल हो गए। एक लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई है। जयपुर के एक अस्पताल में रेफर कर दिया।"

पुलिस अधिकारी ने कहा, "सभी घायल और मृतक चुरू के राजलदेसर जिले की एक कार में सवार थे। दुर्घटना क्षेत्र में भारी बारिश के कारण कम दृश्यता के कारण हुई।" "मृतकों में 3 महिलाएं और 2 पुरुष हैं, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन तुरंत मौके पर पहुंचे और घायलों को कुचामन के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां एक युवती को रेफर कर दिया गया। उसकी हालत अधिक गंभीर होने के कारण जयपुर अस्पताल ले जाया गया"।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हादसे में मारे गए लोगों पर शोक व्यक्त किया "नागौर के कुचामन सिटी क्षेत्र में एक सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत अत्यंत दुखद है। मेरी संवेदना शोक संतप्त परिवार के सदस्यों के साथ है।

 

कपिल शर्मा शो के पहले दिन ही कृष्णा अभिषेक ने सुदेश लहरी से मांगे अपने उधार दिए हुए पैसे

पिता संग गाँव में खेती करने लगा ये अभिनेता, तस्वीरें हो रहीं वायरलसोशल मीडिया पर छाई सिद्धार्थ शुक्ला की नई पोस्ट, जानिए क्या है खास?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -