खरीदिये निसान और पाए एक लाख रुपए तक का डिस्काउंट
खरीदिये निसान और पाए एक लाख रुपए तक का डिस्काउंट
Share:

आप यदि घुमने के शौकीन है तो आपके लिए यह बेहतर ऑफर हो सकता हैं, क्योंकि जून 2017 से लंदन में होने वाली ICC चैंपियन ट्रॉफी के लिए निसान ग्लोबल पार्टनर है। इसमें कंपनी अपने ग्राहकों के लिए खास Fly to UK ऑफर लेकर आई जिसमें आपको लंदन जाने का मौका मिल सकता है। इसके लिए आपको निसान की कोई भी गाड़ी खरीदनी होगी जिसमें एक लकी ड्रॉ होगा जिसमें आप भी लकी कपल कॉन्टेस्ट जीत सकते हैं और लंदन जाकर ICC चेम्पियन शिप का आनंद ले सकते हैं।

इसके अलावा कंपनी अपनी गाड़ियों पर 1 लाख तक का डिस्कांउट दे रही है। साथ ही इसके अलावा कॉर्पोरेट,सरकारी कर्मियों, किसानों, डॉक्टरों के लिए ख़ास ऑफर्स CSD में भी उपलब्ध है। 

निसान सनी की खरीद पर आपको 95 हजार रुपये तक लाभ मिलेगा। और टेरानो की खरीद पर आप एक लाख रुपये तक की बचत कर सकते हैं। इसके अलावा माइक्रा और माइक्रा एक्टिव पर 49,000 और 54,000 रुपये तक की बचत कर सकते है। साथ ही 20 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस का लाभ उठाया जा सकता है। साथ ही 4 हजार रुपये का कॉर्पोरेट ऑफर भी दिया जा रहा है हैचबैक माइक्रा की कीमत 4.59 लाख रुपये से शुरू होती है। तो तैयार हो जाए इस बेहतर ऑफर का लाभ उठाने के लिए। 

 

टाटा की पहली स्पोर्ट्सकार हुई लॉन्च, जानें इसकी कीमत

नई टोयोटा कोरोला एल्टिस की बुकिंग हुई शुरु, जल्द कराएं बुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -