यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, कार और ट्रक की भिड़ंत में तीन की मौत

Jun 11 2019 11:54 AM
यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, कार और ट्रक की भिड़ंत में तीन की मौत

लखनऊ: तेज रफ्तार का कहर एक बार फिर यमुना एक्सप्रेस-वे पर दिखाई दिया है, जहां एक कार और  ट्रक के बीच में जबरदस्त टक्कर हुई। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार ट्रक ने कार को इतनी तेज टक्कर मारी कि उसके परखच्चे उड़ गए और कार में सवार तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, ये हादसा यमुना एक्सप्रेस-वे के जीरो प्वाइंट से कुछ दूरी पर हुआ है।

वहीं, ट्रक चालक हादसे के बाद से ट्रक लेकर घटनास्थल से फरार हो गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों के निकालकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले पर उचित कार्रवाई आरंभ कर दी गई है।  उल्लेखनीय है कि सोमवार (10 जून) को भी यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक तेज रफ्तार कार ने खड़ी मारुति वैन और कई बाइक सवारों को कुचल डाला था। 

इस हादसे में तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी, जबकि चौथे ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। इस हादसे में तीन लोग घायल हैं, जिनकी हालत अभी गंभीर बनी हुई है। आपको बता दें कि यमुना एक्सप्रेस-वे पर इस तरह के हादसे आए दिन देखने में आते रहते हैं, किन्तु इसके बाद भी प्रशासन और यात्री कोई सबक नहीं ले रहे हैं।

युवा यहां से हर माह कमाए 25 हजार रु वेतन, इस तरह से जल्द करें आवेदन

‘वॉशिंगटन मॉन्यूमेंट’ में मनाया जाएगा अंतरराष्ट्रीय योग दिवस, 2500 लोगों ने करवाया पंजीकरण

वैश्विक स्तर पर दाम बढ़ने से घरेलू बाजार में भी नजर आई सोने के दाम में बढ़ोतरी