पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी की कार दुर्घटनाग्रस्त, सीट बंटवारे पर जताई सहमति

नई दिल्ली : बिहार में विधानसभा चुनाव के दौरान सीट बंटवारे को लेकर हिंदुस्तान अवाम मोर्चा के प्रमुख जीतनराम मांझी भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मिलने पहुंचे इस दौरान जब वे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से चर्चा कर लौट रहे थे इसी दौरान उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हालांकि दुर्घटना में कोई हताहत नहीं हुआ, लेकिन चुनाव के पहले हुई इस घटना को बेहद गंभीर माना जा रहा है। उल्लेखनीय है कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री मांझी भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मिलने पहुंचे।

इस दौरान उन्होंने बिहार में सीट बंटवारे को लेकर चर्चा की। जिसके बाद जब पत्रकारों ने मांझी को घेर लिया तो वे किसी तरह के सवाल का जवाब देने से बचते रहे। एक बारगी तो वे पत्रकार पर भड़क उठे और पत्रकारों से रास्ता छोड़ने को कहा। इसके बाद वे अपने वाहन में सवार होकर गंतव्य के लिए निकले रास्ते में उनका वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। मामले में कहा कि मांझी और भाजपा के मध्य सीटों को लेकर सहमति बन गई।

इस दौरान अमित शाह ने मांझी को मिठाई खिलाकर समझौते के लिए धन्यवाद दिया वहीं जीतनराम मांझी ने भी अमित शाह का मुंह मीठा करवाया। इस दौरान भाजपा नेता गिरिराज सिंह ने भी दोनों नेताओं के बीच अच्छी चर्चा की बात कही। दरअसल सीट बंटवारे को लेकर दोनों ही पार्टियों में मतभिन्नता रही। ऐसे में भाजपा ने मांझी को 20 सीटें रिज़र्व रखीं दूसरी ओर मांझी का कहना था कि उनकी पार्टी को 20 सीटें मिलें मगर वे भाजपा के चुनाव चिन्ह पर लड़ने वाले उम्मीदवारों को अलग से लड़वाया जाए। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

मुख्य समाचार

- Sponsored Advert -