चौथा टेस्ट मैच जीतने के लिए नई रणनीति तैयार, स्टीव स्मिथ
चौथा टेस्ट मैच जीतने के लिए नई रणनीति तैयार, स्टीव स्मिथ
Share:

रांची : रांची में तीसरा टेस्ट ड्रॉ होने के बाद ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि वह धर्मशाला में होने वाले चौथे और आखिरी टेस्ट मैच के लिए काफी उत्साहित है और वो इस मैच को जीतने के लिए नई रणनीति के साथ मैदान में उतरेंगे.

स्मिथ ने कॉन्फ्रेंस में अपने खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए कहा, मेक्सवेल गम्भीरता से खेलने वाले खिलाड़ी हैं. उन्होंने टीम के लिए पहली पारी से ही शानदार प्रदर्शन किया है. वही कुमिंस ने भी गेंदबाजी का एक अच्छा उदहारण पेश किया है. बता दे बल्लेबाज मैक्सवेल ने अपने टेस्ट करियर का पहला शतक लगाया तो गेंदबाज कुमिंस ने पहली पारी में ही भारत के चार विकेट चटकाए है. 

वही जब कप्तान स्मिथ से खिलाड़ियों के फिटनेस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, टीम के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करने के लिए अपना हर प्रयास किया और एक कप्तान होने के नाते मैं इससे ज्यादा और क्या उम्मीद कर सकता हूं. उनके इस प्रदर्शन के बदौलत हम मैच को ड्रॉ करने में सफल हुए है, मुझे अपने खिलाड़ियों पर गर्व है, बता दे भारत और ऑस्ट्रेलिया का आखिरी टेस्ट मैच धर्मशाला में 25 मार्च को खेला जाएगा.

स्पॉट फिक्सिंग के दोषियों को देश छोड़ने पर पाकिस्तान ने लगाया बैन

इन चुनिंदा खिलाड़ियों को मिला है साल का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी अवार्ड

जडेजा ने अद्भुत गेंदबाजी की : कोहली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -