ट्रेंड में है कैप्स का फैशन
ट्रेंड में है कैप्स का फैशन
Share:

पुरुषों की एक्सेसरीज में कैप ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता. अक्सर पुरुष कैजुअल वियर और आउटिंग के समय कैप पहनना पसंद करते हैं. हिपहॉप डांसर्स को तो आपने देखा ही होगा. उनके लिए कैप उनकी ड्रेसिंग का बहुत जरूरी हिस्सा है. मार्केट में बहुत ही वैरायटी की कैप्स मौजूद हैं. इनको आप अपनी पसंद के अनुसार खरीद सकते हैं. बेसबॉल कैप आजकल बहुत पसंद की जा रही है पिछले डेढ़ सौ सालो से ऐसी कैप का चलन है.

विज खलीफा, ड्रेक, जय जे जैसी सेलेब्रिटीज भी यह कैप पहनती है. बीनी कैप का भी चलन बहुत पुराना है, अगर आप सी दाढ़ी मूछों के मालिक हैं तो आप पर यह कैप बहुत ही अच्छी लगेगी.यह कैप सर के पिछली तरफ एक टोकरी सी बनाती है इसलिए इसे बीनी कैप कहते हैं. फ्लैट कैप बहुत ही स्टाइलिश लुक देती है. डेविड बेकहम, इदरीस एल्बा, ओलिवर चेशायर और जस्टिन थेरॉक्स जैसे सेलिब्रिटी भी अक्सर फ्लैट कैप लगाए दिखते हैं.

यह कैप आपको रेट्रो लुक देती है और सबसे पॉपुलर कैप्स में से एक मानी जाती है. इसके अलावा स्पोर्ट्स कैप,फेडोरा कैप और काऊबॉय हेट्स का भी काफी फैशन है. तो आप भी अपनी लुक के हिसाब से कोई अच्छी सी कैप पहन के कूल लगने की शुरुआत कर दीजिये।

जानिए खुद से कैसे करे अपना ब्राइडल मेकअप

इन तरीको से करे अपनी ड्राई स्किन को मॉइश्चराइज

इन तरीको से बचाये अपने बाल को प्रेगनेंसी में झड़ने से

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -