केपटाउन वनडे: जीत की ओर बढ़ता भारत, स्पिनर्स ने फिर दिखाया कमाल
केपटाउन वनडे: जीत की ओर बढ़ता भारत, स्पिनर्स ने फिर दिखाया कमाल
Share:

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच जारी 6 मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मैच आज केपटाउन के न्यूलैंड में खेला जा रहा है. इस मैच में अफ्रीका ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने कप्तान कोहली के नाबाद शतक के सहारे कुल 50 ओवर खेलकर 6 विकेट के नुकसान पर अफ्रीका के सामने 304 रनो का लक्ष्य रखा. लक्ष्य का पीछा करने उतरी मेजबान दक्षिण अफ्रीका की शुरुआत खराब रही और उनके सलामी बल्लेबाज हाशिम अमला (1) को जसप्रीत बुमराह ने सस्ते में एलबीडब्ल्यू कर पवेलियन भेज दिया.

इसके बाद बल्लेबाजी करने आए अफ़्रीकी कप्तान आइडें मारक्रम को धोनी ने कुलदीप यादव की गेंद पर स्टम्प्स के पीछे आउट किया. मारकर्म ने 32 रन बनाये. उन्होंने 42 गेंदों का सामना कर 2 चौके और 1 चक्का जड़ा. कप्तान मारकर्म के रूप में अफ्रीका को दूसरा झटका लगा. इसके बाद हेनरिच क्लासें को चहल ने एलबीडबल्यू कर 6 रन के निजी स्कोर पर पवेलियन भेज दिया. इसी के साथ अफ्रीका के 100 रन से पहले ही तीन विकेट गिर गए.

हालांकि इस दौरान डुमिनी ने अपना अर्धशतक भी पूरा किया. हालाँकि इसके तुरंत बाद चहल ने उन्हें भी अपना शिकार बना लिया और 51 रन बना डुमिनी में पवेलियन लौट गए. खबर लिखे जाने तक अफ्रीका का स्कोर चार विकेट के नुकसान पर 96 रन हो चूका था.

 

IND vs SA लाइव अपडेट: अफ्रीका का स्कोर 40/1

3rd वनडे: भारत ने दिया अफ्रीका को 304 रनो का लक्ष्य

उथप्पा ने बताया कौन हो सकता हैं KKR का कप्तान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -