सोशल मीडिया की ताकत का एक और उदाहरण है ये कहानी
सोशल मीडिया की ताकत का एक और उदाहरण है ये कहानी
Share:

सोशल मीडिया की ताकत आज के ज़माने सबसे ज्यादा है। ये बात आप भी मानते है। सोशल मीडिया के ज़रिये क्या से क्या हो सकता है। इसका अंदाज़ा भी आप लगा सकते हैं। सोशल मीडिया के चलते हमें बेहतर कुछ पाया है। जैसे स्कूल के अलग हुए हमारे साथी जो साथ में पढ़ाई करने के बाद कहीं खो से गए थे। वो भी हमे मिले सोशल मीडिया से। बदलाव के इस दौर में सोशल मीडिया कई लोगों के लिए ख़ुशी के संकेत लेकर आता है। कभी-कभी मज़ाक में ही पर किसी का भला हो जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ कनाडा के इस 69 वर्षीय आदमी के साथ।

ऐसा हुआ है John McMillan के साथ। John McMillan कनाडा के एक छोटे शहर में Fish और Chips की छोटी सी दुकान चलाते हैं, जिसका नाम है 'Whitbie’s Fish and Chips'.लेकिन इसके बारे में कुछ गिने चुने लोग ही जानते थे। इनका काम इतना मंदा चल रहा था कि वो खुद के लिए भी सैलरी नही पा रहे थे। तभी एक कस्टमर Colin Ross ने रेस्टोरेंट को बंद होने से बचने का तरीका सोचनब शुरू किया।

Colin ने वहां देखा कि खाना और सर्विस इतनी अच्छी होने के बाद भी Restaurant में उनके अलावा कोई नहीं था। फिर Colin ने रेस्टोरेंट के मालिक की कहानी फेसबुक पर शेयर की। कुछ ही घंटों में इस पोस्ट को हज़ारों बार शेयर किया गया। इसके साथ ही Whitbies में कस्टमर्स की संख्या बढ़नी शुरू हो गयी। Colin ने अपने पोस्ट में बस खाने के बारे में बताया था और McMillan की सहायता करने की इच्छा जताई थी। और ये आईडिया काम कर ही गया। उस दिन के बाद Whitbie’s के पास 400 ग्राहक थे और अगले दिनों में ये संख्या बढ़कर 500 हो गयी।

स्तनों से बना महल बन गया अजूबा

ये हैं Perfect Timing वाली फोटोज़ जो आपको खूब हँसायेंगी

OMG लड़कियां इन चीजों से भी कर लेती है हस्थमैथुन

Omg :15 साल की लड़की ने 25 लड़कों के साथ किया सेक्स

अकेले में नहाते हुए हर लड़की के मन में आती है ये बाते

सनकी इंसान ने चलती बस में किया 3 घंटे तक हस्तमैथुन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -