स्तनों से बना महल बन गया अजूबा
स्तनों से बना महल बन गया अजूबा
Share:

जी हाँ एक ऐसा महल है जो की स्तनों का बना हुआ है, यह दुनिया का पहला ऐसा महल है जो केवल व्यस्को के लिए बना है। यह बहुत बड़े आकर के हवा से भरे स्तनों से बना हुआ है। डेली मिरर में रेबेका यंगर लिखती है की इसे लन्दन के दो लोगो ने मिलकर बनाया है। और इसे न्यूयॉर्क म्यूजियम ऑफ़ सेक्स की प्रदर्शन के लिए बनाया गया है। हवा भरी होने के कारण उछालदार यह महल निश्चित रूप से बच्चों के लिए नहीं है क्योंकि इसे पूरी तरह से आकार में बहुत बड़े स्तनों से बनाया गया है।

इसे बनाने वाले दो कलाकार है जिनका नाम सैम बॉम्पास और हैरी पार है। इन लोगों ने प्रोफेसर वैनेसा टोलमिन के साथ मिलकर इसे बनाया है। सुश्री वैनेसा ब्रिटेन के नेशनल फेयरग्राउंड आर्काइव से जुड़ी हैं। इन दोनों ने मिलकर फनलैंड नामक प्रदर्शनी के लिए इसे बनाया है, जिसमें केवल वयस्कों के लिए रचनाएं रखी गई हैं। इसे देखने वालो की उम्र 17 वर्ष से कम नहीं होना चाहिए। और उन्हें अपने पेरेंट्स के साथ इसे देखने की अनुमति है।

इस प्रदर्शनी के चार अन्य आकर्षण भी हैं, जिनमें एक है जी स्पॉट की थीम पर आधारित शीशों से बनी भूलमुलैया जिसे 'टनल ऑफ लव' का नाम दिया गया है। एक अन्‍य का नाम है 'ग्रोप माउंटेन', यह एक ऐसी ऊपर चढ़ने की दीवार है, जिसे नली के छिद्रों से बनाया गया है और इसमें कुछ हिस्से भी जुड़े हुए हैं। 'इरोटिका कार्निवाल' फेयरग्राउंड कामोत्तेजकता के समृद्ध इतिहास को प्रदर्शित किया गया है।

OMG लड़कियां इन चीजों से भी कर लेती है हस्थमैथुन

क्या आप जानते है हस्थमैथुन से जुड़े ये फायदे ?

जानिए महिलाओं को हस्थमैथुन से होने वाले फायदे...

आपको पता है ये पाँच सबसे अलग सेक्स रिकार्ड्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -