लड़के ने लगाया अपनी गर्लफ्रेंड पर ऐसा आरोप की कोर्ट ने ठोका करोड़ो का जुर्माना
लड़के ने लगाया अपनी गर्लफ्रेंड पर ऐसा आरोप की कोर्ट ने ठोका करोड़ो का जुर्माना
Share:

अक्सर ही प्यार में धोखा मिल जाता है और यह बात आजकल बहुत ही आम बात हो गई है. आज के समय में प्यार में धोखा देने वाले और धोखा खाने वालों की कमी नहीं है. धोखा खाने के बाद अक्सर ही लड़कियां टूट जाती हैं लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि लड़के अपने प्यार को खोने के बाद किसी को दिल नहीं दे पाते. आज हम एक ऐसे किस्से के बारे में बताने जा रहें हैं जिसे सुनकर आपको यकीन नहीं होगा. दरअसल कनाडा के रहने वाले एरिक अब्रामोविट्ज ने हाल ही में अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड के ऊपर यह आरोप लगाया है कि उन्होंने उनका करियर बर्बाद कर दिया.

जी हाँ, एरिक अब्रामोविट्ज ने एक्स-गर्लफ्रेंड जेनिफर ली के जिंदगी से चले जाने के बाद उन्हें कोर्ट में घसीटा और उन पर यह आरोप लगाया कि उन्होंने उनका करियर बर्बाद कर दिया. उसके बाद कोर्ट में इस बात की पूरी जांच हुई और आरोप सही साबित हुए, जिसके बाद लड़की पर 2 लाख 60 हजार डॉलर यानी करीब 1 करोड़ 78 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया. जब मामले की जांच हुई तो जेनिफर ने कहा कि वह खुद एरिक से दूर नहीं जाना चाहती थी लेकिन गलती से उसने यह सब कर दिया.

एरिक ने बताया कि वह एक बड़ी म्यूजिक यूनिवर्सिटी में एडमिशन लेने वाले थे और इसके लिए उन्होंने फॉर्म भी भरा था लेकिन जब वहां से लेटर आया तो उनकी गर्लफ्रेंड जेनिफर ने वह लेटर डीलीट कर दिया और एक नया मेल टाइप कर एरिक को भेजा. उस मेल में लिखा था कि उनका सिलेक्शन नहीं हुआ है. एरिक ने कहा कि जेनिफर नहीं चाहती थी कि वह उनसे दूर जाए इस वजह से उन्होंने यह फैसला लिया. आप सभी को बता दें कि एरिक बहुत अच्छे क्लेरीनेट वादक हैं और उन्हें एक बड़ी सी यूनिवर्सिटी से लेटर आया था लेकिन उनकी गर्लफ्रेंड की वजह से उनका करियर बर्बाद हो गया.

 

अब नशे की लत को छुड़ायेगी ये थेरेपी

ऐसा क्या है इस डॉक्टर में जो बच्चे इंजेक्शन लगवाने पर हँसते है

Video : वेतन मांगने पर टीचर को मिली ऐसी सजा, दंग रह जायेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -