Video : वेतन मांगने पर टीचर को मिली ऐसी सजा, दंग रह जायेंगे
Video : वेतन मांगने पर टीचर को मिली ऐसी सजा, दंग रह जायेंगे
Share:

इंसान अगर काम करता है उस पर उसे वेतन मिलना चाहिए जिसका वो हक़दार होता है. लेकिन क्या हो जब आप वेतन मांग लें और उस पर से मालिक आपको पीट दे. जी हाँ, बात तो सही नहीं  है लेकिन एक टीचर के साथ ऐसी ही एक घटना हुई है. जब उस टीचर ने अपना वेतन माँगा तो मालिक ने उसकी जमकर पिटाई कर दी और जूतों का हार भी पहना दिया. ऐसे मामले इंसानियत को शर्मसार कर देते हैं. आइये बता देते हैं पूरा मामला.

ये मामला है, ओडिशा के टीचर का जिनका नाम मायाधर महापात्रा है. ये नायागढ़ के कंटिलो इलाके में स्थित सत्यसांई ट्यूटोरियल में इंग्लिश टीचर हैं. जब मायाधर को कुछ महीने अपना वेतन नहीं मिला तो उन्होंने दूसरा इंस्टीट्यूट ज्वाइन कर लिया. इस बात का पता जब इंस्टीट्यूट के मालिक को चला तो उन्होंने उस टीचर सैलरी के नाम पर एक सुनसान जगह पर बुलाया और उसके साथ ऐसी हरकत की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. उस मालिक ने टीचर को जमकर प्रताड़ित किया और काफी मारने के बाद उसे जूतों की माला पहना दी. 

उस टीचर को पेड़ से बाँध दिया गया और साथ ही उसका वीडियो शूट किया गया. उसके बाद मालिक तपन ने टीचर को ये धमकी दी कि वो किसी से ना कहे. लेकिन मायाधर ने  इस बात की शिकायत नयागढ़ पुलिस स्टेशन में कर दी जिसके लिए पुलिस आरोपी की तलाश में है. चलिए आप भी देख लीजिये इस वीडियो को जो ऊपर दिया गया है जिसे देखकर आपका भी खून खौल जायेगा.

हर पल आकार बदलती है ये अनोखी झील

रोजाना 10 छिपकली खाता है ये आदमी, वजह हैरान करने वाली

एक ऐसा देश जहाँ अँधेरे के लिए तरसते है लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -