जॉगिंग कर रही थी लड़की और पहुँच गई जेल
जॉगिंग कर रही थी लड़की और पहुँच गई जेल
Share:

सुबह-सुबह लोग जॉगिंग करना पसंद करते हैं ताकि फिट रहें उन्हें कोई बिमारी ना हो. कई लोगों का ये रूटीन बन जाता है और चाहे कितनी भी नींद आये वो सुबहकी दौड़ नहीं छोड़ते. लेकिन आपको ये बता देते कि नींद से अच्छी तरह जागना कितना जरुरी है, वर्ना आप नींद में कहाँ से कहाँ जा पहुंचेंगे आपको भी पता नहीं चलेगा. जी हाँ, आपको समझ में नहीं आ रहा होगा लेकिन ऐसा होता है. हाल ही में एक मामला ऐसा आया है जिसमें एक लड़की जॉगिंग करते हुए दूसरे देश जा पहुंची. आगे जानते हैं इसका मामला.

दरअसल, ये घटना है कनाडा की रहने वाली सैडेला रोमन नाम की लड़की के साथ घटी है जो सिर्फ 19 साल की है. ये अपनी माँ के घर आई हुई थी जहाँ ये सुबह जॉगिंग पर निकली और दौड़ते-दौड़ते ये कनाडा की सीमा को पार कर के अमेरिका में जा पहुंची. इसके बारे में वो खुद भी नहीं समझ पाई कि दूसरे देश में प्रवेश कर चुकी है. अब दूसरी सीमा में जा घुसेंगे तो गिरफ्तार तो होना ही है. इसके बाद उस सैडेला को जासूस मानकर उसे हिरासत में ले लिया जहाँ वो दो हफ्ते तक रही और कई तरह की पूछताछ की गयी.

सैडेला की मां क्रिस्टीन फेर्न कनाडा के ब्रिटिश कोलंबिया राज्य में रहती है जो मेरिका के वाशिंगटन राज्य की सीमा से लगी हुई है. इस बात की खबर जब उसकी माँ को चली तो तुरंत वो सैडेला का पासपोर्ट और स्टडी वीजा लेकर अमेरिका पहुंची और कहा कि सेडेला फ्रांस की नागरिक है. इसके बाद करीब 2 हफ्ते बाद ही वहां की पुलिस ने सारे एक्शन लेकर और तसल्ली करके उसे कनाडा वापस भेज दिया 

Video : जब भालू ने की चोरी

जीते-जी ही अपनी कब्र बनवा लेते हैं यहाँ के हिन्दू लोग

आसमान में कड़की बिजली और टूट गई इनकी शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -