ड्रीम गर्ल को ढूंढ रहे हैं कैमरून डलास
ड्रीम गर्ल को ढूंढ रहे हैं कैमरून डलास
Share:

कैमरून डलास हालांकि अभी काफी छोटे हैं लेकिन भविष्य को लेकर उनकी सोच और प्लानिंग एक दम साफ़ है. हाल ही में एक मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू में उन्होए अपनी ड्रीम गर्ल से लेकर बच्चो तक के बारे में बात की. डलास ने अपनी ड्रीम गर्ल के बारे में कहा कि में आशा करता हूँ कि वो बहुत बातूनी होगी और मुझे बहुत हंसाएगी। वो सच्ची हो, कोई ऐसी जो वफादार और समझदार हो.

कोई ऐसी जिसके साथ बाहर निकलने पर मैं कम्फर्टेबल और कॉंफिडेंट महसूस करूँ। जहां लोग मुझे आकर कहे की तुम दोनों एक साथ बहुत अच्छे लगते हो और वो तुम्हे पूरा करती है. कोई ऐसी लड़की जो मुझे एक बेहतर इंसान बनाये। 22 वर्षीय डलास ने अपने पिछले डेटिंग अनुभव के बारे में भी खुलासा किया और कहा कि वप अब किसी और की तलाश में है।

उन्होंने कहा कि मैं पहले एक रिलेशनशिप में रह चूका हूं और अगर मुझे मौका मिले कि उस रिश्ते और सिंगल रहने के बीच मुझे कुछ चुनना है तो में सिंगल रहना ही पसंद करूँगा। वो रिश्ता इसलिए समाप्त हो गया क्योंकि वह सही नहीं था।

अब तो डलास उस 'समवन स्पेशल की तलाश में है हिसके साथ वो अपनी फेमिली शुरू कर सकें। वैसे तो डलास काफी मजाकिया है लेकिन जब उनसे बच्चों के बारे में पुछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं शादी के लिए 40 साल की उम्र का इन्तजार नहीं कर सकता इसलिए में अपने लिए एक पत्नी ढूंढ रहा हूँ क्यूंकि में सेटल होना चाहता हूँ, फैमिलय शुरू करना चाहता हूँ और मुझे कम से कम 6 बच्चे तो चाहिए। क्या पता बच्चों की संख्या इससे ज्यादा भी हो सकती है।

अपने बॉयफ्रेंड के साथ अच्छा वक्त गुजार रही हैं जेनिफर लोपेज़

क्या होगा अगर सेलेना को छोड़ देंगे वीकेंड

दो बच्चो की माँ ने सरेआम किया अपने प्रेमी से बीच सड़क पर 10 मिनिट तक किस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -