एक शक के चलते हैवान बना पति! पत्नी के चेहरे पर फेंक दिया केमिकल और फिर...
एक शक के चलते हैवान बना पति! पत्नी के चेहरे पर फेंक दिया केमिकल और फिर...
Share:

कानपुर: यूपी के कानपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक सनकी पति ने अपनी पत्नी के चेहरे पर टॉयलेट क्लीनर फेंक दिया, जिसमें एसिड मिला हुआ था। इस हमले में महिला का चेहरा बुरी तरह झुलस गया। इस के चलते महिला को मोहल्ले के लोगों ने हॉस्पिटल में भर्ती कराया। साथ ही पुलिस को कॉल कर खबर दी। फिलहाल पुलिस की टीम ने तहकीकात आरम्भ कर दी है। वहीं महिला ने बताया कि पति शक करता है तथा आए दिन हंगामा करता है। पीड़ित महिला का नाम जूही है। 12 वर्ष पहले जूही की शादी आरोपी शख्स के साथ हुई थी। युवक पेटिंग का काम करता था। 

पीड़ित महिला के अनुसार, शादी के कुछ दिन तक सबकुछ ठीक चला। इस के चलते दोनों को दो बेटी और एक बेटा भी हुआ, मगर इसके कुछ ही दिनों पश्चात् पति का स्वभाव बदल गया। पति को शराब की लत लग गई थी। पति शराब पीकर घर आने लगा, फिर दोनों में लड़ाई होती थी। पीड़िता के अनुसार, पति को टीबी की भी बीमारी है। महिला अपने पति की शराब पीने के कारण बहुत परेशान हो गई थी। तत्पश्चात, पीड़िता ने अपने पति से अलग होने की सोची एवं पति के घर से कुछ ही दूरी पर किराए पर कमरा लेकर रहने लगी। पीड़ित महिला गुजारे के लिए लोगों के घरों में काम करती थी। इस बीच पत्नी का अलग होना पति को रास नहीं आया तथा पति आए दिन उसके घर जाकर बखेड़ा करता था। साथ ही अपनी पत्नी पर दूसरे व्यक्ति के साथ शक करता था। मगर बृहस्पतिवार को यह झगड़ा इतना बढ़ गया कि अपराधी शख्स ने पत्नी के घर जाकर उसके चेहरे पर एसिड मिला टॉयलट क्लीनर फेंक दिया। 

इस के चलते महिला की चीख-पुकार सुन वहां मोहल्ले के लोग आ गए, फिर अपराधी शख्स वहां से भाग खड़ा हुआ। क्षेत्र के लोगों ने महिला को आनन-फानन में जिले के सरकारी चिकित्सालय में भर्ती कराया तथा पुलिस को कॉल कर खबर दी। पीड़िता की माने तो इस के चलते सुबह के वक़्त भी पति लड़कर अपने काम पर गया था। वहां से शाम को वापस आकर उसने इस घटना को अंजाम दिया था। वहीं पीड़िता ने बताया कि उसका किसी के भी साथ कोई संबंध नहीं है। बावजूद इसके पति उस पर हमेशा शक करता था। वहीं जानकारी प्राप्त होते ही पुलिस की टीम चिकित्सालय पहुंच गई। जहां पीड़िता की हालत स्थिर बताई जा रही है। इस के चलते पुलिस की टीम की तरफ से बताया गया कि पीड़िता के घरवालों से संपर्क कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

'एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर नहीं दिया तो बुजुर्ग की हो गई मौत', DGCA ने एयर इंडिया पर लगाया लाखों का जुर्माना

शेयर बाजार में तूफानी तेजी, Sensex ने लगाई 1000 अंकों की छलांग

रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (डीआरडीओ) ने बहुत कम दूरी की वायु रक्षा प्रणाली (वीएसएचओआरएडीएस) मिसाइल का किया सफल परीक्षण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -