प्रकाश पर्व के कारण पटना सिटी को बिहार बंद से अलग रखा
प्रकाश पर्व के कारण पटना सिटी को बिहार बंद से अलग रखा
Share:

पटना : राजद ने बालू के मुद्दे पर आगामी 21 दिसंबर को बिहार बंद का आह्वान किया है .हालाँकि आरजेडी ने बिहार बंद के दौरान पटना सिटी के इलाके को प्रकाश पर्व से अलग रखने की घोषणा की है.बता दें कि 21 दिसंबर से 23 दिसबंर तक प्रकाश पर्व का समापन समारोह आयोजित होगा.

उल्लेखनीय है कि तेजस्‍वी यादव ने कहा कि सरकार की गलत नीतियों के कारण बिहार के लाखों गरीब मजदूर भुखमरी के दौर से गुजर रहे हैं. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार सरकार यदि बालू नीति पर सुप्रीम कोर्ट और हाईकोर्ट के फैसले को मान लेती है, तो आरजेडी 21 दिसंबर के बिहार बंद को वापस ले लेगी.अगर सरकार ऐसा नहीं करेगी तो बिहार बंद रहेगा.स्मरण रहे कि पटना हाईकोर्ट ने बिहार सरकार के बालू, गिट्टी और मिट्टी के खनन, बिक्री और परिवहन के लिए बनाए गए नई नियमों पर फिलहाल रोक लगा दी थी.

बता दें कि लालू यादव ने कहा कि प्रकाशपर्व को देखते हुए कार्यकर्ताओं से शांतिपूर्ण बंद का आह्वान किया गया है. एंबुलेंस सेवा को बंद से प्रभाव नहीं पड़ेगा. साथ ही प्रकाशपर्व वाले क्षेत्र में बंद नहीं किया जाएगा. बालू और गिट्टी को लेकर जनता को परेशानी हो रही है. मजदूर बेरोजगार हो गए हैं. इसके विरोध में राजद ने बंद का आह्वान किया है.

यह भी देखें

शराबबंदी कानून के खिलाफ जन जागरूकता जरूरी : नीतीश

कमल का फूल आॅल्वेज बनाविंग अप्रैल फूल : लालू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -