खुल गया इंदौर के इन होटल्स की रंगीन रातों का राज
खुल गया इंदौर के इन होटल्स की रंगीन रातों का राज
Share:
इन्दौर शहर के नामचीन होटल्स में पिछले कई समय से माॅडल्स/काॅलगर्ल उपलब्ध कराने का काम संचालित हो रहा था. जी हां, यह हमारा नही बल्कि पुलिस विभाग का कहना है. शहर के होटल रेडिसन, इंफिनिटी, ग्लोरी पैलेस, लेमन ट्री, ऐफोटेल, गुड लॅक एवं जिंजर आदि में हाई प्रोफाइल काॅलगर्ल 10000 से 15000 हजार रूपये प्रतिदिन के लिये उपलब्ध होती थी. इस बात का खुलासा आॅनलाइन हाई एण्ड माॅडल्स/काॅलगर्ल उपलब्ध कराने वाली एस्कार्ट सर्विसेज वेबसाइट के दलाल सागर जैन से पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में हुआ. 
 
इन्दौर में एस्कार्ट सर्विसेज प्रदान करने का दावा करने वाली वेबसाइट्स सुबीना डाॅट काॅम के संबंध में जांच में तथ्यों की पुष्टि होने पर उक्त वेबसाइट्स के संचालक के विरूद्ध अपराध क्र0 41/17 धारा 67,67ए आइटी एक्ट दर्ज कर विवेचना में लिया गया,और मौर्या हिल्स इन्दौर के डेजी मौर्या गार्डन बंगला नं. 405 से हर्षल झा नामक युवक (पंचकुला,हरियाणा) को गिरफ्तार किया गया था.  
 
मामले में गिरफ्तार आरोपी सागर जैन ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि 2011 से ही देह व्यापार का कार्य कर रहा है। एवं अलग-अलग एजेन्टों के माध्यम से इन्दौर में हाई प्रोफाइल काॅलगर्ल मंगवाने लगा जो कि 10000 से 15000 हजार रूपये प्रतिदिन के लिये उपलब्ध होती थी तथा लडकियों को इन्दौर शहर की रेडिसन, इंफिनिटी, ग्लोरी पैलेस, लेमन ट्री, ऐफोटेल, गुड लॅक एवं जिंजर आदि में, मैं मेक माय ट्रिप एवं गोआईबिबो एप के माध्यम से आॅनलाइन बुकिंग मनोज शर्मा निवासी पूना, जो कि मेरे साथ खजराना के अपराध में  पकडा जा चुका है, के डेबिट कार्ड के माध्यम से रूम बुक करवाता था तथा लडकियों को फ्लाइट के द्वारा बुलाकर उपरोक्त होट्ल्स में रूकवाकर अपने ग्राहको को वही पर भेज देता था।
 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -