कैलिफोर्निया: 1 अप्रैल से फिर से खुल सकते है डिज्नीलैंड और अन्य थीम पार्क
कैलिफोर्निया: 1 अप्रैल से फिर से खुल सकते है डिज्नीलैंड और अन्य थीम पार्क
Share:

लॉस एंजेलिस: कैलिफोर्निया के स्वास्थ्य अधिकारियों ने शुक्रवार को नए नियम तय किए हैं, जो कोरोनॉरिड्स महामारी के कारण लगभग एक साल के बंद होने के बाद डिज़नीलैंड और अन्य थीम पार्क, स्टेडियम और आउटडोर मनोरंजन स्थलों को 1 अप्रैल को फिर से खोलने की अनुमति देंगे। 

कैलिफोर्निया के सार्वजनिक स्वास्थ्य विभाग द्वारा अनावरण किए गए एक सुरक्षित अर्थव्यवस्था के लिए राज्य के ब्लूप्रिंट के अपडेट के अनुसार, सबसे अधिक प्रतिबंधात्मक बैंगनी टीयर में काउंटी में थीम पार्क को फिर से खोलने की अनुमति नहीं है। फिर भी लाल टीयर में थीम पार्क 15 प्रतिशत क्षमता पर फिर से खोलने के लिए पात्र होंगे। नारंगी टीयर में काउंटियों में थीम पार्कों के लिए अधिकतम क्षमता 25 प्रतिशत और पीली टीयर में 35 प्रतिशत तक बढ़ाई जाएगी। 

सार्वजनिक स्वास्थ्य अधिकारियों ने कहा कि उपस्थिति राज्य के आगंतुकों तक सीमित होगी। लगभग सभी दक्षिणी कैलिफ़ोर्निया काउंटी अभी भी बैंगनी रंग की श्रेणी में हैं, लेकिन उनमें से कुछ ऑरेंज काउंटी, जहां डिज़नीलैंड स्थित है और लॉस एंजिल्स काउंटी, जहां यूनिवर्सल स्टूडियो है, आने वाले हफ्तों में कोरोना के रूप में लाल रंग की श्रेणी में आने के लिए ट्रैक पर हैं। इस क्षेत्र में 19 मामलों के साथ अस्पतालों में गिरावट जारी है।

न्यूजीलैंड में महसूस हुए भूकंप के झटके

यूरोपीय संघ ने सीरियाई शरणार्थियों को वापस लाने के लिए 155 मिलियन को दी मंजूरी

डब्ल्यूएचओ ने कहा- "कोरोना वायरस ने द्वितीय विश्व युद्ध की तुलना में अधिक..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -