HC का ममता को जोरदार झटका, हड़ताली डॉक्टरों पर दिया यह अहम निर्देश
HC का ममता को जोरदार झटका, हड़ताली डॉक्टरों पर दिया यह अहम निर्देश
Share:

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में जारी डॉक्टरों की हड़ताल के बीच कलकत्ता हाईकोर्ट द्वारा आज बड़ा आदेश दिया गया है. हाईकोर्ट ने बंगाल सरकार से कहा है कि वह तुरंत हड़ताल कर रहे डॉक्टरों से बातचीत करे और मामले को जल्द से जल्द सुलझा लें.  इतना ही नहीं हाईकोर्ट ने ममता सरकार से साथ ही यह भी पूछा है कि उन्होंने डॉक्टरों की सुरक्षा के लिए क्या कदम उठाए हैं. साथ ही आपको जानकारी के लिए बता दें कि एक जूनियर डॉक्टर के साथ मारपीट होने की वजह से राज्यभर में डॉक्टर हड़ताल पर ही. 

आज शुक्रवार को इस मसले पर कलकत्ता हाईकोर्ट में अहम सुनवाई हुई और हाईकोर्ट की ओर से राज्य की ममता बनर्जी सरकार से हड़ताल कर रहे डॉक्टरों से बात करने हेतु कहा है और बातचीत से पूरा समाधान करने के लिए अदलात ने आदेश दिया है.  गौरतलब है कि गुरुवार को ही डॉक्टरों ने यह ऐलान किया था वह हड़ताल पर जाएंगे और शुक्रवार सुबह भी ऐसा ही हुआ है. 

फ़िलहाल तो आपको बता दें कि बंगाल के डॉक्टरों का समर्थन पूरे देश में देखने को मिल रहा है. राजधानी दिल्ली, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों और बड़े शहरों में भी डॉक्टर हड़ताल पर चल रहे हैं. सड़कों पर प्रदर्शन जारी है, इस हड़ताल की वजह से मरीजों का काफी मुश्किलों का सामना भी करना पड़ रहा है. फ़िलहाल जो भी हो यह मामला शांत होने का नाम नहीं लें रहा है. 

 

फिर BJP पर हमलावर हुईं ममता, कहा- बंगाल में रहना है तो..'

चक्रवाती तूफान ‘वायु’ से राज्य को अब और खतरा नहीं, सीएम विजय रूपाणी ने की घोषणा

हड़ताल के बीच, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन से मिला डॉक्टर्स एसोसिएशन

जालौन में तेज रफ्तार डंपर ने वैन को मारी टक्कर, दूल्हे समेत चार लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -