7 अप्रैल से होगी दिल्ली-एनसीआर में OLA-UBER की सेवा सस्ती
7 अप्रैल से होगी दिल्ली-एनसीआर में OLA-UBER की सेवा सस्ती
Share:

यदि आप ओला और उबर पर यात्रा करते है। और यात्रा के दौरान आपको लगता है कि दिल्ली-एनसीआर में OLA और UBER टैक्सी आपसे ज्यादा पैसे ले रहे है तो आपके लिए यह खुशखबरी है। क्योंकि 7 अप्रैल से दिल्ली-एनसीआर में जल्द ही ऐप आधारित नई कैब सेवा शुरू होने जा रही है। कैब ड्राइवर यूनियन 'चालक शक्ति' की तरफ से 'सेवा कैब' नाम से ऐप-आधारित टैक्सी सर्विस आरंभ किया जाएगी। 

यूनियन चालक शक्ति सेवा यह दावा कर रहा है कि यह 'सेवा कैब' मौजूदा ओला और उबर से सस्ती कीमतों पर कैब उपलब्ध कराएगी। चालक शक्ति यूनियन की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि 17 से 31 मार्च से इस ऐप से ड्राइवर्स जुड़ना शुरू कर देंगे. बताया जा रहा है कि 5000 चालकों के साथ सेवा कैब ऐप लांच किया जाएगा।

जैसा की आप जानते है कि इस वर्ष फरवरी में ओला और उबर के एक लाख से भी अधिक ड्राइवर अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए थे। ड्राइवरों की मांग थी कि उन्हें बेहतर प्रोत्साहन मिले साथ ही ऐप के साथ नयी टैक्सियों को जोड़ना रोका जाए क्योंकि इससे उनकी आमदनी प्रभावित होती है। ड्राइवरों की इसी मांग को देखते हुए 'सेवा कैब' ऐप से जुड़ने वाले ड्राइवरों के लिए खास व्यवस्था किया है। 

AC से बनाए अपनी गाड़ी को औऱ बेहतर

मारुति अक्टूबर में करेगी अपनी नई डिजायर लॉन्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -