कैब चालक ने कारोबारी को पीटा, आई गंभीर चोट
कैब चालक ने कारोबारी को पीटा, आई गंभीर चोट
Share:

बेंगलुरु। हैदराबाद के कारोबारी का ओला कैब चालक से विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि वाहन चालक ने वाहन में सवार कारोबारी केशव रेड्डी पर लोहे की राॅड से हमला कर दिया। हालांकि हमले के बाद आरोपी वाहन चालक सईद आरिफ फरार हो गया। मिली जानकारी के अनुसार उसका फोन स्विच आॅफ करवा दिया गया। पुलिस द्वारा इस मामले में नोटिस भेजा गया। कारोबारी रेड्डी घायल हो गए थे। इसके बाद वे पुलिस के पास पहुॅंचे और अपनी शिकायत दर्ज करवाई।

उन्हें चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार दिया गया। उनके गले, पीठ व सिर में चोट पहुॅंची है। मिली जानकारी के अनुसार जब रेड्डी ने सेंट मार्कस रोड जाने के लिए ओला कैब बुक करवाई। जब वाहन फाॅरेस्ट गेस्ट हाउस पहुॅंचा तो जनार्दन ने वाहन चालक से एसी बंद करने के लिए कहा गया तो वाहन चालक ने विवाद किया।

वाहन में रेड्डी के साथ उनके दोस्त जगन रेड्डी और जनार्दन भी सवार थे। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार केशव अपने दोस्तों के साथ कारोबार की योजना से जुड़े मसले पर चर्चा करने पहुॅंचे थे। रास्ते में वाहन चालक ने विवाद होने पर उन पर हमला कर दिया। वाहन चालक उन्हें पीटने के बाद भाग निकला। अब पुलिस इस मामले में कार्रवाई मे लगी है।

उत्तरप्रदेश में फिर सामने आई हाथ काट ने की वारदात

ताइक्वांडो नेशनल प्लेयर, जब करने लगा अपराध

दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी सफलता 20 करोड़ की हेरोइन किये जप्त

खेत में शौच के लिए गई छात्रा का मिला निर्वस्त्र शव

फर्रुखाबाद में 49 बच्चो की मौत पर भारतीय क्रिकेटर गंभीर ने जताई नाराज़गी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -