प्रदर्शनकारियों को नहीं लग रहा 'कोरोना' का डर, बोले - खाली नहीं करेंगे घंटाघर
प्रदर्शनकारियों को नहीं लग रहा 'कोरोना' का डर, बोले - खाली नहीं करेंगे घंटाघर
Share:

लखनऊ: कोरोना के बढ़ते कहर को देखते हुए सरकार और आम लोग, सभी संक्रमण के रोकथाम में जुटे हुए हैं, किन्तु लखनऊ के घंटाघर पर लंबे समय से चल रहा नागरिकता कानून विरोधी प्रदर्शन जारी है और प्रदर्शनकारी न हटने की बात पर अड़े हुए हैं.  टकराव की ये स्थिति तब है जब उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने अपने ताजा फैसले में धरना प्रदर्शनों पर पाबन्दी लगा दी और प्रदर्शनकारियों से हटने की अपील की है.   

लोग अधिक से अधिक तादाद में धरना स्थल पर जमा हो रहे हैं. देश में कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए भी ये सही नहीं माना जा रहा है. आज उत्तर प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक में भी 5 अहम प्रस्ताव पारित किए गए हैं. श्रीकांत शर्मा (सरकार के प्रवक्ता) ने आज कैबिनेट मीटिंग में इस बात की जानकारी दी कि राज्य में किसी भी तरह के धरना प्रदर्शन पर सरकार ने रोक लगा दी है.

डिप्टी सीएम केशव मौर्या, कैबिनेट मिनिस्टर श्रीकांत शर्मा, कैबिनेट मिनिस्टर भूपेंद्र चौधरी, कैबिनेट मिनिस्टर ब्रजेश पाठक ने भी धरने पर बैठे लोगों से आग्रह करते हुए कहा कि, "संकट की इस घड़ी में ज़िद छोड़ो , संकट की इस घड़ी में आपका जीवन बहुमूल्य है.आप अपने और बाकी लोगों के लिए जिद छोड़ कर अपना धरना खत्म करें. आपके मुद्दे जरूरी हो सकते हों लेकिन ये समय सावधानी बरतने का है".

आखिर क्यों ब्राजील की जेल से फरार हुए हजारों कैदी ?

कोरोना का फैला खौफ, उत्तराखंड में कॉर्बेट नेशनल पार्क 31 मार्च तक के लिए हुआ बंद

'हेट क्राइम' पर गृह मंत्रालय का बड़ा बयान, कहा- IPC में इसका जिक्र नहीं, इसीलिए डाटा मौजूद नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -