जेन एडमायर एक्सपर्ट की नज़र से !
जेन एडमायर एक्सपर्ट की नज़र से !
Share:

जेन के स्मार्टफोन में 5 इंच का डिस्प्ले FWVGA दिया हुआ है. स्मार्टफोन प्रोसेसिंग के लिए 1.3  गीगाहर्ट्ज क्वाड कोर प्रोसेसर दिया है. मल्टीटास्किंग प्रोसेसिंग के लिए 768 MB भी दिया है. स्टोरेज क्षमता की बात की जाये तो 8  जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया हुआ है.  जिसे SD कार्ड की मदद से 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

एंड्राइड के 6.0 मार्शमेलो पर चलने वाले स्मार्टफोन में पॉवर सप्लाई के लिए 2000mAh  की बैटरी भी दी हुई है. जो कंपनी के मुताबिक 30 घंटे का स्टैंडबाय एव 7.5 घंटे तक का टॉकटाइम का दावा किया जा रहा है. फोटोग्राफी के लिए कंपनी ने 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा व दूसरी और  फ्रंट कमरे 2 मेगा पिक्सल दिया हुआ है. रियर कैमरा ऑटोफोकस  व् LED फ़्लैश के साथ  आपको मिलता है.

4जी सपोर्ट के साथ यह स्मार्टफोन आपको 3,777 रुपये में खरीद पायेगे.नॉर्मल यूजर के लिए यह एक बढ़िया ऑप्शन होता है. ज्यादा रैम ना होने के कारण स्मार्टफोन में ज्यादा एप्प इनस्टॉल नहीं कर पायेगे. उसके अलावा  मल्टी गेम इनस्टॉल किये हुए है तो भविष्य में हेन्ग होने की समस्या आ सकती है. बेहतर यूज़ के लिए इन बिल स्टोरेज से दुगने स्टोरेज sd कार्ड का उपयोग करे. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे

ज़ेन एडमायर मेटल स्मार्टफोन का पढ़े रिव्यू

Zen ने लॉन्च किया 5,749 कीमत का स्मार्टफोन

जेन 4जी स्मार्टफोन के फीचर

ज़ेन एडमायर मेटल लांच हुआ !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -