ऐसा करने से बच जाएंगे आपके लाखों रूपए
ऐसा करने से बच जाएंगे आपके लाखों रूपए
Share:

नाक को लेकर अगर बात कि जाए तो नाक कि वजह से आपका पूरा चेहरा खुबसूरत दिख सकता है। लेकिन यही चीज़ अगर परफेक्ट शेप में न हो तो ये आपको बदसूरत भी बना देता है। और कुछ लोगों की नाक उनके फेस पर बिलकुल नहीं जमती इसके लिए वो लोग न जाने कितने ट्रीटमेंट करवाते हैं। और तो और लाखों रूपए लगाकर नाक की सर्जरी करवाते हैं। 

लेकिन क्या आप जानते हैं यह सर्जरी कुछ ही समय में फेल भी हो सकती है। इसलिए अपनी नाक को शेप देने के लिए अब आपको लाखों रूपए खर्च करने कि जरूरत नहीं है। जी हां आज हम अापको घरेलू तरीका बताएंगे, जिसकी मदद से आप बिना किसी खर्च और साइड-इफेक्ट के सुडौल नाक पा सकती है। इसके लिए बस आपको अपने घर में ही रहकर कुछ चीजों को इकट्ठा करना होगा जैसे- टूथपेस्ट, अदरक पाऊडर, एप्पल साइडर विनेगर।

इन्हे इकट्ठा करने के बाद 1-1 चम्मच तीनो सामग्री लेकर आप इनका पेस्ट बना लें। अब इस पेस्ट से अपनी नाक की बार-बार मसाज करते रहें। और मसाज करने के बाद इसे थोड़ी देर ऐसे ही छोड़ दें। जब यह सूख जाए तो उसे ठण्डे पानी से अपनी नाक को धो लें। अपनी नाक को शेप में लाने के लिए आपको यह लगातार तब तक करना होगा जब तक आपको एक परफेक्ट शेप न मिल जाए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -