खुलेआम व्यापारी को गोलियों से भूना
खुलेआम व्यापारी को गोलियों से भूना
Share:

पंजाब :पंजाब में अपराधियों के होंसले इतने बुलंद है कि अब वह पुलिस कि नाक के निचे वारदातों को अंजाम देने से जरा भी नहीं चूक रहे है. जालंधर में मोटरसाइकिल सवार अज्ञात हमलावरों ने खुलेआम एक कपड़ा व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी. जिस जगय यह वारदात हुई घटना स्थल से कुछ ही दूर पुलिस टीम फ्लैग मार्च करने की तैयारी कर रही थी. हत्या की यह सनसनीखेज घटना शहर के व्यस्ततम कंपनी बाग चौक इलाके की है.

जालंधर के सहायक पुलिस आयुक्त (सेंट्रल टाउन) देवदत्त शर्मा ने बताया कि कंपनी बाग चौक इलाके में शुक्रवार को मोटरसाइकिल सवार अज्ञात हमलावरों ने एक कपड़ा व्यापारी को गोली मार दी, उन्हें तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया जहां चकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सहायक पुलिस आयुक्त देवदत्त शर्मा के मुताबिक मृतक व्यापारी की पहचान 52 वर्षीय अनिल कुमार के रूप में की गई है. वह जालंधर के ही रहने वाले थे. उन्होंने बताया कि अभी इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. लेकिन अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

गौरतलब है कि शुक्रवार को जहां इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया, वहां से कुछ मीटर की दूरी पर ही पुलिस पार्टी तैनात थी. आपरेशन ब्ल्यू स्टार की वषर्गांठ पर किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए पुलिस बल को वहां तैनात किया गया था. वहां मौजूद पुलिस पार्टी इलाके में फ्लैग मार्च निकालने की तैयारी कर रही थी. मगर तभी गोली चली और व्यापारी की हत्या कर दी गई. पुलिस ने व्यापारी की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस घटना से शहर के व्यापारी वर्ग में खासा रोष व्याप्त है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -