प्रताड़ित व्यापारी ने जिंदगी से छुटकारा पाने के लिए किया ऐसा
प्रताड़ित व्यापारी ने जिंदगी से छुटकारा पाने के लिए किया ऐसा
Share:

पंजाब / जालंधर : पंजाब के जालंधर में एक व्यापारी ने पंखे से लटक कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. पुलिस को लाश के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, मृतक व्यापारी ने सुसाइड नोट में एक व्यक्ति पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. जिससे परेशान होकर उसने यह कदम उठाने की बात भी नोट में लिखी है.

जालधंर के एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक प्रसिद्ध मंडी फैंटनगंज में कारोबार करने वाले 32 वर्षीय दमन जैन ने पंखे से लटक कर खुदखुशी कर ली है. वह जालंधर का ही रहने वाला था. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची और मृतक के कमरे की तलाशी ली. पुलिस ने बताया कि लाश के पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें मृतक ने रमेश चंद गुप्ता नामक व्याक्ति पर उसे प्रताडित करने का आरोप लगाया है.

पुलिस ने मरने वाले के भाई के बयान के आधार पर गुप्ता के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. वही दूसरी और एक स्थानीय भाजपा नेता ने आरोप लगाया है कि गुप्ता के साथ-साथ पुलिस भी मृतक को परेशान करती थी. यह पूछने पर कि सुसाइड नोट में पुलिस के खिलाफ भी कुछ लिखा गया है, तो पुलिस ने इस बारे में कुछ नहीं बताया. फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -