Share:
ये लोग लॉकडाउन में आसानी से ले सकते है छोटी अवधि का लोन
ये लोग लॉकडाउन में आसानी से ले सकते है छोटी अवधि का लोन

देशभर में कोरोना वायरस संक्रमण के प्रसार और उसके बाद लागू लॉकडाउन की वजह से कई लोगों की आमदनी पर असर पड़ा है. बहुत से लोग रुपये-पैसे से जुड़ी अस्थायी दिक्कतों का सामना कर रहे हैं. देशभर में बिजनेस ठप पड़ने से बड़ी संख्या में लोगों को कम सैलरी मिल रही है जबकि कई लोगों की नौकरी भी चली गई है. नकदी संकट के इस समय में लोग अपने बचत खाते से पैसे खर्च करने को विवश हैं. हालांकि, इस समय छोटी अवधि का लोन भी लिया जा सकता है. कई बैंकों ने कोरोना संकट के लिए खास तौर पर पर्सनल लोन ऑफर किए हैं.  

वधावन बंधुओं की मुश्किलें बढ़ीं, CBI ने हिरासत में लिया

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अधिकतर बैंक ऐसे वेतनभोगी लोगों को पर्सनल लोन ऑफर कर रहे हैं, जिनका सैलरी अकाउंट इन बैंकों में है. इसके अलावा अगर आपका पहले से कई लोन चल रहा है और आपका क्रेडिट स्कोर बढ़िया है तो आप कोविड-19 के लिए खास तौर पर पेश पर्सनल लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं.

लॉकडाउन में भी फीकी नहीं पड़ी अक्षय तृतीया की चमक, बिका इतने करोड़ का सोना

लॉकडाउन की वजह से अलग-अलग बैंकों ने इसके लिए अलग-अलग सीमा तय की है. बैंक ऑफ इंडिया, Bank of Baroda (BoB) और यूनियन बैंक ऑफ इंडिया कोविड-19 से जुड़े इस लोन ऑफर के तहत अधिकतम पांच लाख रुपये तक का लोन दे रहे हैं. वहीं, PNB की वेबसाइट के मुताबिक बैंक अधिकतम तीन लाख रुपये का Covid-19 Personal Loan दे सकता है. हालांकि, आपको कितना मिलेगा, यह इस बात पर निर्भर करता है कि आपकी मासिक सैलरी या पहले से चल रहे लोन का वैल्यू क्या है. 

RBI ने माफ़ कर दिया भगोड़े मेहुल चौकसी का लोन ! RTI में हुआ बड़ा खुलासा

MSME सेक्टर को फिर से खड़ा करने में जुटी सरकार, देगी 3 लाख करोड़ कर्ज की गारंटी

Mutual Funds में RBI ने फूंकी जान, किया बड़ी आर्थिक मदद का ऐलान

 

  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -