ओडिशा: बस में अचानक भड़की आग, पांच की झुलसकर मौत, 30 घायल
ओडिशा: बस में अचानक भड़की आग, पांच की झुलसकर मौत, 30 घायल
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा के गंजम ज़िले में एक बस दुर्घटना का शिकार हो गई है । इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई और 30 लोगों के जख्मी बताए जा रहे हैं। समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, बिजली के तार के संपर्क में आने के बाद बस में आग भड़क गई। घायलों में कुछ लोगों की स्थिति बेहद नाजुक है, जिन्हे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि जंगलपाडु से चिकाराडा जा रही थी। रास्ते में 11 किलोवॉट पावर ट्रांसमिशन लाइन से संपर्क में आने के बाद ये हादसा हुआ। बस में सवार लोग पास के एक गांव में विवाह समारोह में शामिल होने जा रहे थे। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने घटनास्थल पर पहुंचकर घायल लोगों को बस से निकाला और उपचार हेतु बहरामपुर के एमकेसीजी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

मुख्य अग्निशमन पदाधिकारी ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया है कि ट्रांसमिशन लाइन की बिजली सप्लाई बंद करने के बाद आग पर नियंत्रण पा लिया गया है और घायलों को बस से बाहर निकाल लिया गया है। वहीं पुलिस ने कहा है कि मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है, वहीं घायलों का इलाज कराया जा रहा है।

क्रूड आयल पर कोरोना वायरस का प्रकोप, एक महीने में 20 फीसद तक टूटे दाम

Corona Virus: इकोनॉमी को खा रहा ये वायरस, Slowdown से निकलने में अब लगेगा और वक्त

देश की इकोनॉमी हो रही मजबूत, आठ फीसद की वृद्धि दर हासिल करेगा भारत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -