यमुना एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, ड्राइवर समेत पांच लोगों की मौत

लखनऊ: यमुना एक्सप्रेस-वे पर आज यानी शुक्रवार सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। इस सड़क हादसे में बस ड्राइवर समेत पांच लोगों की मौत हो गई है। वहीं एक व्यक्ति घायल बताया जा रहा है। मिली जानकारी के तहत घायल व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहाँ हादसे के बाद एक्सप्रेस-वे पर एक साइड में लंबा जाम लगा हुआ है।

बताया जा रहा है मथुरा के थाना नौहझील क्षेत्र में माइल स्टोन 71 के पास आज सुबह आगरा से नोएडा जा रही बस डिवाइडर तोड़कर दूसरे साइड चली गई। इसके बाद हुए तेज धमाके के साथ सामने से आ रही फोर्ड एंडिवर कार से जा टकराई। बताया जा रहा है इस भीषण हादसे में कार सवार एक महिला और तीन व्यक्तियों की मौके पर मौत हो गई। वहीं, भिड़ंत में बस ड्राइवर बलवंत सिंह निवासी पठानकोट की भी मौत हो गई। वहीं इस दुर्घटना में एक व्यक्ति घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस हादसे की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली वैसे ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम मारे गए कार सवारों की शिनाख्त के प्रयास कर रही है। इस मामले में SP देहात श्रीशचंद ने बताया कि, 'खाली बस आगरा से नोएडा जा रही थी। बस चालक को नींद की झपकी आने से बेकाबू हुई बस नोएडा से आगरा की साइड पर पहुंचकर कार से टकराकर पलट गई। कार सवार चार लोगों की मौत हुई है। कार सवार गाजियाबाद से आ रहे थे। मृतकों की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है।'

केदारनाथ में संबोधन देते हुए भावुक हुए PM मोदी, कही यह बातें

भारत में फिर बढ़ा कोरोना का कहर, सामने आए फिर इतने नए केस

दिवाली पर दिखा दीपिका पादुकोण का जबरदस्त लुक, देखकर दीवाने हुए फैंस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -