सात दिन बाद जिंदगी की जंग हार गई यह छात्रा
सात दिन बाद जिंदगी की जंग हार गई यह छात्रा
Share:

पौड़ी : जिले में जिंदा जलाई गई छात्रा सात दिन तक जूझने के बाद जिंदगी की जंग हार गई। छात्रा ने सफदरजंग अस्पताल में इलाज के दौरान रविवार को दम तोड़ दिया। मृतक छात्रा के परिजनों ने बताया कि मौत करीब 11 बजे हुई। 

विरोध करने पर लगाई आग - जानकारी के लिए बता दें कि रविवार को छात्रा परीक्षा देकर लौट रही थी, उसी समय रास्ते में गहड़ गांव का मनोज सिंह उर्फ बंटी उसका पीछा करने लगा। कुछ देर बाद एक सुनसान जगह कच्चे रास्ते पर उसने छात्रा को जबरन रोककर उससे जबरदस्ती करनी शुरू कर दी। छात्रा के विरोध करने पर आरोपी ने उसके ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी और मौके से फरार हो गया। 

ऋषिकेश से दिल्ली किया था रेफर - जानकारी के मुताबिक कुछ देर बाद मौके से गुजर रहे एक ग्रामीण ने छात्रा को जली हुई हालत में रास्ते में पड़ा देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और 108 एंबुलेंस की मदद से छात्रा को जिला अस्पताल पौड़ी लाई। यहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद छात्रा को मेडिकल कॉलेज श्रीनगर रेफर कर दिया। इसके बाद छात्रा को एम्स ऋषिकेश रेफर किया गया लेकिन सुधार न होने पर उसे दिल्ली सफदरजंग अस्पताल रेफर किया गया था। जहां आज छात्रा ने दम तोड़ दिया।

अपराध करने पर दी गई दुनिया की सबसे अजीबोगरीब सजा, जानकर हंसी आ जाएगी

कोचिंग जा रही छात्रा को रास्ते में मिले 5 लड़के, जबरदस्ती कार में बैठाकर पिला दी शराब और...

बेटी की मर्जी के खिलाफ माँ ने किया यह काम तो बेटी ने कर ली आत्महत्या...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -