बुराड़ी केस: 10 लोगों की मौत पर फाइनल PM रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा
बुराड़ी केस: 10 लोगों की मौत पर फाइनल PM रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा
Share:

हाल ही में पिछले महीने यानी जून की 30 तारीख को दिल्ली में एक घर में 11 लोगों की लाश मिली थी. इन लाशों के मिलने के बाद दिल्ली में सनसनी फैल गई थी लेकिन अब जाकर इन लोगों में 10 लोगों की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ चुकी है. वहीं जमीन पर मृत पाई गई भाटिया परिवार की वरिष्ठ नारायण देवी की पोस्टमार्टम अभी नहीं मिली है. पुलिस के अनुसार नारायण देवी की रिपोर्ट को अभी और दिन का समय लग सकता है. 

भाटिया परिवार के 11 लोगों के शवों का मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज के तीन-तीन डॉक्टरों के दो मेडिकल बोर्ड ने पोस्टमार्टम किया था. वहीं इन रिपोर्ट के अनुसार 10 लोगों की मौत फांसी से हुई है. कुछ लोगों की गले की हड्डी भी टूटी हुई पाई गई है. क्राइम डिपार्टमेंट के एक वरिष्ठ ऑफिसर ने बताया कि भाटिया परिवार के 11 में से दस लोगों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट जांच कर रहे डीसीपी डॉ. जॉय टर्की को मिली है. वहीं पुलिस को अभी भी नारायण देवी की रिपोर्ट का इन्तजार है. हो सकता है उस रिपोर्ट में पुलिस के हाथों कुछ ऐसा लग जाए जो इस केस में नया एंगल दे सके. 

जांच कर रही पुलिस ने हाल ही में भाटिया परिवार के बच्चों की स्कूल में सम्पर्क कर बच्चों की हेंडराइटिंग के नमूने मांगे थे. वहीं प्रियंका जिस पर पुलिस को सबसे ज्यादा शक है उनके भी कार्यालय से हेंडराइटिंग के नमूने मांगे गए है. पुलिस इन नमूनों से उन पन्नों का मिलान करेगी, जिस पर मौत की प्लानिंग और बाकि चीजों का जिक्र किया गया है.

बुराड़ी कांड: अज्ञात खत से आया नया मोड़, बीड़ी वाले बाबा का जिक्र

बुराड़ी डेथ मिस्ट्री: फिर एक अनजान खत से हुआ बड़ा खुलासा

बुराड़ी कांड में पुलिस ने किये अब ये खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -